सुष्मिता को किस करते हुए उनके बॉयफ्रेंड ने किया बर्थडे विश, कहा- Love u jaan
सुष्मिता को किस करते हुए उनके बॉयफ्रेंड ने किया बर्थडे विश, कहा- Love u jaan
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने आज अपने जीवन के 43 साल पूरे कर लिए हैं. बर्थडे है. सुष्मिता के लिए तो ये दिन खास है ही और इनके साथ ही उनके बायफ्रेंड रोहमन शॉल के लिए भी ये दिन बहुत खास है. हाल ही में रोहमन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर अपनी लेडी लव को बर्थडे विश किया है. 

इस फोटो में आप देख सकते हैं रोहमन सुष्मिता सेन को किस करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों इस फोटो में बेहद रोमांटिक लग रहे हैं. इस तस्वीर के जरिए ये तो साबित हो गया है कि रोहमन और सुष्मिता एक-दूसरे के प्यार में दीवाने हैं. आपको बता दें रोहमन सुष्मिता का नौवा प्यार है लेकिन अभी तक वह शादी के बंधन में नहीं बंधी हैं.

रोहमन ने इस फोटो को शेयर कर बेहद रोमांटिक कैप्शन भी लिखा है कि- 'Hey hey look who’s birthday it is ! Happy birthday my jaan I know i am a man of few words so let me choose them wisely !! The most important day of your life... I LoVe YoU' रोहमन ने अपने कैप्शन के जरिए ये भी बता दिया है कि सुष्मिता उनकी जान है. ऐसा कहा जा रहा है कि रोहमन और सुष्मिता अगले साल शादी कर सकते हैं. हालाँकि अब तक इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं हुई है.

सुष्मिता के प्यार में पागल होकर आत्महत्या करने चला था ये डायरेक्टर

घर में खूंखार सांप को पालकर उसे अपने साथ रखती है ये मशहूर एक्ट्रेस

8 अफेयर के बाद भी सिंगल है ये मशहूर एक्ट्रेस, बिना शादी किए बनी 2 बच्चों की माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -