बिग बॉस 12: रोहित से अपना नाम जुड़ने पर भड़कीं सृष्टि
बिग बॉस 12: रोहित से अपना नाम जुड़ने पर भड़कीं सृष्टि
Share:

इन दिनों 'बिग बॉस' को ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स उसमे कुछ ना कुछ नया करने में लगे रहते हैं. ऐसे में कलर्स के पॉपुलर शो 'बिग बॉस 12' में बीते कल करणवीर, रोहित सुचांती और मेघा दाढ़े को काल कोठरी के सजा से मुक्त कर दिया गया है और तीनो आजाद हो गए हैं. वहीं उससे पहले 'बिग बॉस' के घर की तीन खूबसूरत हसीनाएं जसलीन मथारू, सृष्टि और सोमी को एक टास्क के दौरान रोहित सुचांति को इंप्रेस करना था और उस टास्क के तहत तीनों महिलाओं को काजल लगाकर, अच्छे से तैयार होना था और खूबसूरत बनकर रोहित के सामने जाकर अपना पक्ष रखना था और उनको बताना था कि क्या वजह है कि, वो बाकी दो सदस्यों से बेहतर हैं.'

ऐसे में तीनों ही हसीनाएं रोहित के सामने खूबसूरती और अपनी शख्सियत को लेकर अपना पॉइन्ट ऑफ व्यू रखती नजर आईं और अंत में में सृष्टि रोड़े ने जीत हांसिल की और खिताब ले गईं. वहीं रोहित ने कहा कि सृष्टि है जो उनकी इनर ब्यूटी की अहमियत समझाती है और उसके बाद सृष्टि वह टास्क जीत गई और उनको रोहित के साथ एक रोमांटिक डांस करने का मौका मिला जो सभी ने देखा लेकिन इसके बाद रोहित का नाम सृष्टि के साथ घर में जुड़ने लगा जिससे सृष्टि को अच्छा नहीं लग रहा है.

कल प्रोमो में दिखाया गया कि अपना नाम रोहित से जुड़ने पर सृष्टि करणवीर के सामने खूब रोती हैं और कहती है 'मैं क्या करूँ मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है.' आप सभी को बता दें कि सृष्टि की सगाई हो चुकी है.

बिग बॉस 12: शिल्पा ने मेकर्स पर लगाया बड़ा इल्जाम, विकास गुप्ता को कहा FAKE

बिग बॉस 12: इस बार फिर घर से बेघर होंगे दो कंटेस्टेंट्स, नाम चौंकाने वाले

बिग बॉस 12: इस वीकेंड वार में होगी 3 सुपरस्टार्स की एंट्री, उड़ेंगे सबके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -