रोहित सुचंती के कारण मनीष ने किया सृष्टि से ब्रेअकप!

आप सभी ने इस बार बिग बॉस 12 में बहुत कुछ ऐसा देखा ही होगा जिसे देखने के बाद आपको आनंद आया होगा. ऐसे में ब‍िग बॉस 12 में कंटेस्टेंट सृष्टि रोड़े और रोह‍ित सुचांती का लव ट्रैक चर्चा में रहा था और दोनों को प्रेमी बताया गया लेकिन इस बात पर सृष्टि हमेशा शो के अंदर यही कहती रहीं कि वो अपने बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव के साथ ही इंगेज हैं. इस मामले में उन्होंने कहा रोह‍ित के साथ दोस्ती को प्यार का नाम देने की वो सोच भी नहीं सकतीं.

वहीं हाल ही में मिली खबरों के अनुसार सृष्टि और मनीष नागदेव का ब्रेकअप हो गया है जी हाँ और इसके पीछे वजह कोई और नहीं बल्कि रोह‍ित सुचांती को माना जा रहा है. खबरों के अनुसार हाल ही में सृष्टि रोड़े के बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव ने उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर द‍िया है, लेकिन सृष्टि के इंस्टाग्राम पर मनीष संग कई तस्वीरें मौजूद हैं. अब मनीष के अनफॉलो करने से यह साफ़ हो रहा है कि रोहित ही इस बात की वजह है और मनीष को सृष्टि और रोहित का साथ पसंद नहीं है. बिग बॉस में भी आपने देखा ही होगा सृष्टि की रोह‍ित की बढ़ती नजदीकियां सब कुछ बयान कर रहीं थीं.

वहीं बीते द‍िनों ब‍िग बॉस 12 के फ‍िनाले पर भी रोहित और सृष्टि के बीच खास बॉन्ड देखा गया था और ब‍िग बॉस 12 के घर में अनूप जलोटा संग जसलीन, सोमी-दीपक ठाकुर और सृष्ट‍ि और रोह‍ित की लव स्टोरी चर्चा में रही थी. घर में तो सृष्ट‍ि का नाम रोह‍ित के साथ जोड़ा गया लेकिन बाहर भी ऐसा ही रहा और शायद यही वजह है कि मनीष ने सृष्ट‍ि को अनफॉलो कर दिया और अब दोनों अलग हो चुके हैं.

इश्कबाज की अनिका ने खरीदी BMW, फैंस दे रहे हैं बधाई

दिव्या अग्रवाल ने माना वरुण सूद को अपने बॉयफ्रेंड, प्रियांक शर्मा के लिए कही ऐसी बात

रेड ड्रेस में सेक्सी नजर आईं करिश्मा तन्ना, बन गईं हैं बॉलीवुड की हेलेन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -