बिग बॉस 12: रोहित ने लगाया श्रीसंथ पर भद्दा आरोप, सुनकर भड़के श्रीसंथ
बिग बॉस 12: रोहित ने लगाया श्रीसंथ पर भद्दा आरोप, सुनकर भड़के श्रीसंथ
Share:

आप सभी को बता दें कि सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 12 का बीते कल का एपिसोड बहुत ही मजेदार रहा है जो आप सभी ने देखा ही होगा. बीते कल के एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को ग्राम पंचायत टास्क दिया था जहाँ सभी ने जमकर एक दूजे पर इल्जाम लगाए थे. इस टास्क के दौरान इल्जामों का दौर शुरु हुआ घरावालों ने एक दूसरे पर जमकर इल्जाम लगाए हैं और सभी ने जमकर एक दूजे को लताड़ा है. वहीं बीते कल बिग बॉस द्वारा दिए टास्क में श्रीसंत पर आरोप लगाया गया.

वहीं दीपक ठाकुर और रोहित सुचांती दोनों ने उनपर आरोप लगया है कि वह शो में रहने के लायक नहीं हैं. बीते कल के टास्क के दौरान दीपक ने श्रीसंथ पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि वह इस शो की इज्जत नहीं करते है ,ना बिग बॉस शो के वर्कर्स और कंटेस्टेंट्स की इज्जत करते है. इस बात को सुनते ही श्रीसंत गुस्से से आग बबूला हो जाते हैं. वहीं रोहित भी बोलते है कि श्रीसंत अपनी बहन दीपिका को भी गाली दे चुके है जिसके बाद श्रीसंत बहुत गुस्सा हो जाते हैं क्योंकि उन्होंने ऐस नहीं किया है.

इस दौरान वह रोहित को बात करने के लिए बाथरूम में आने को कहते है लेकिन रोहित श्रीसंत की बात का ध्यान नहीं देते हैं. वहीं बिग बॉस के टास्क के अनुसार सोमी खान और जसलीन पंचायत की मुखिया बनी थीं और दोनों ने कई फैसले लिए.

बिग बॉस 12: इस फीमेल कंटेस्टेंट ने लगाया दीपका को गले और कर दिया किस

बिग बॉस 12: सुरभि पर है इस कंटेस्टेंट की गन्दी नजर, हुआ सनसनीखेज खुलासा

बिग बॉस 12: अपने बॉयफ्रेंड से बहुत प्यार करती हैं सृष्टि रोडे लेकिन रोहित ने...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -