Golmaal Again पर पैसों की सुनामी
Golmaal Again पर पैसों की सुनामी
Share:

आपको बता दे की दीवाली पर रिलीज हुई रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन बॉक्स ऑफिस पर लगातार नए रिकॉर्ड बना रही है. गोलमाल सीरीज की ये चौथी फिल्म है. मल्टीस्टारर फिल्म को दर्शकों ने ब्लॉकबस्टर बना दिया है. रिलीज के एक हफ्ते में ही फिल्म ने सात शानदार रिकॉर्ड बना लिए हैं. बॉलीवुड के धुरंधर निर्देशकों में शुमार निर्देशक रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित सुपरहिट 'गोलमाल सीरीज' का चौथा पार्ट 'गोलमाल अगेन' बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है. अजय देवगन, तब्बू, तुषार कपूर, अरशद वारसी, जॉनी लीवर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू और परिणीति चोपड़ा स्टारर इस फिल्म ने रिलीज़ के पहले ही दिन बॉक्सऑफिस पर लगभग 30 करोड़ की कमाई कर ली.

कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म ने दूसरे दिन भी अपनी कमाई बरक़रार रखी थी और दूसरे दिन फिल्म ने अपने खाते में 29 करोड़ की कमाई दर्ज़ करवाई है. 'गोलमाल अगेन' 2017 की सबसे तेज 100 करोड़ी क्लब में एंट्री लेने वाली फिल्म बनी. दुनियाभर के आंकड़ों के आधार पर फिल्म ने 4 दिन में 100 करोड़ का आकंडा पार कर लिया था. शुरुआती 5 दिनों की कमाई में ही फिल्म ने 116.89 करोड़ की कमाई की है.

मंगलवार को फिल्म के 5 वे दिन वीकडे होने के बावजूद फिल्म ने जबरदस्त कमाई की. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्ववीट कर फिल्म की 5 दिनों की कमाई के बारे में बताया. तरह आदर्श के ट्वीट के मुताबिक शुक्रवार को 30.14 करोड़, शनिवार को 28.37 करोड़, रविवार को 29.09 करोड़, सोमवार को 16.04 करोड़ और मंगलवार को 13.25 करोड़ रु. कमाए हैं.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए एक्टर्स को डेट करने को कहा : ऋचा चड्डा

रानी लक्ष्मीबाई के शाही अंदाज़ में पधारी कंगना रनौत

ऋतिक रोशन ने सेलिब्रेट किया एक्स वाइफ सुज़ैन खान का बर्थडे

अरविन्द केजरीवाल पर बनी फिल्म ‘एन इन्सिग्निफिकेंट मैन’ का ट्रेलर रिलीज़

इरफान खान का चौका देने वाला खुलासा, कहा मर्दो ने ऑफर दिया था इंटिमेट होने को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -