इस एक्टर की हरकतों से परेशान हुए रोहित शेट्टी, लगाई जमकर लताड़
इस एक्टर की हरकतों से परेशान हुए रोहित शेट्टी, लगाई जमकर लताड़
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में रोहित शेट्टी की होस्टिंग की प्रशंसा की जाती है। वह हमेशा प्रतियोगी को प्रेरित करते हैं तथा प्रत्येक स्टंट के समय स्वयं भी पूरी नजर रखते हैं। सामान्य रूप से रोहित शेट्टी बेहद कूल रहते हैं। स्टंट के बीच-बीच में वह सभी के साथ जमकर मस्ती करते नजर आते हैं। रविवार प्रसारित एपिसोड में रोहित ने प्रतीक को खूब फटकार लगाई। अभी तक प्रत्येक सीजन में रोहित शेट्टी इतने नाराज हुए हों यह कम ही देखा  जाता है। उन्होंने प्रतीक के पिछले एपिसोड का जिक्र किया जिसमें वह किसी की बात नहीं सुन रहे थे। 

वही इसका एक प्रोमो भी रिलीज किया गया था। एपिसोड में यह पूरा दिखाया गया कि कैसे रोहित शेट्टी, प्रतीक पर भड़कते हैं। पानी का एक स्टंट आरम्भ होने से पहले प्रतीक पूछ बैठते हैं कि यदि किसी को स्विमिंग नहीं आती तो क्या करना है। प्रतीक के ये बोलने पर रोहित शेट्टी ने नेशनल टेलीविजन पर उनकी क्लास लगा दी। रोहित शेट्टी बोलते हैं, ‘आप डांस शो में आकर यह नहीं कह सकते कि मुझे डांस नहीं आता। आप स्टंट शो में आकर यह नहीं बोल सकते कि मुझे स्विमिंग नहीं आता। इसको ना मैं सिम्पैथी दे सकता हूं ना मैं बढ़ावा दे सकता हूं क्योंकि यह बहुत बेवकूफी भरा लगेगा। तब आपको ये शो साइन नहीं करना चाहिए... सीधी बात... क्योंकि पानी के स्टंट तो होंगे। मैं फिर से दोहरा रहा हूं... विशेष तौर पर प्रतीक के लिए, केज के अंदर नीचे वाला नट खोलना है। अंदर चीटिंग नहीं करना है प्रतीक। हम सीधे एलिमिनेट कर देंगे आपको। खासकर आप।‘

तत्पश्चात पुराने एपिसोड से प्रतीक का एक वीडियो दिखाया जाता है जहां रोहित शेट्टी के बार-बार बोलने के बावजूद वह उनकी बात को इग्नोर करते हैं। प्रतीक एक रस्सी को पकड़कर लटके होते हैं जबकि रोहित उनसे वह रस्सी छोड़ने के लिए बोलते हैं। अब इस एपिसोड में आगे रोहित ने कहा, ‘प्रतीक एक बात आपके लिए मेरी स्टंट टीम की तरफ से आपसे रिक्वेस्ट है तथा चेतावनी भी देते हैं कि पानी और सुसु पहले कर लेना।' तत्पश्चात, एक बार फिर से पुराने एपिसोड का एक क्लिप दिखाया जाता है जहां प्रतीक स्टंट के बीच में अचानक पानी मांगते हैं। इस के चलते हेलीकॉप्टर के माध्यम से स्टंट आरम्भ होने वाला होता है जिससे स्टंट टीम के बीच थोड़ी हड़बड़ी मच जाती है। आगे रोहित ने प्रतीक से कहा, ‘ना मैं चैनल को पूछ रहा हूं. ना मैं किसी निर्देशक से पूछ रहा हूं. किसी को नहीं पूछ रहा हूं. क्योंकि आप स्टंट टीम को परेशान कर रहे हैं। आपने ये दो-तीन बार किया है। विशेष रूप से स्टंट की बात जहां तक होती है। सबका एक माइंडसेट होता है, ये आपकी सुरक्षा के लिए है।‘ इसके बाद फिर से प्रतीक के स्टंट का एक पुराना वीडियो दिखाया जाता है जहां रोहित शेट्टी, प्रतीक से एक रस्सी को छोड़ने के लिए बोलते हैं मगर वह बात नहीं सुनते। जिसके कारण प्रतीक पानी में गिर जाते हैं। आगे रोहित बोलते हैं, ‘स्टंट के बीच में कोई इरिटेट करता है या बचपना करता है हर कोई इरिटेट होता है।‘ इसके बाद प्रतीक और जन्नत इस स्टंट को करने जाते हैं जिसे प्रतीक ने अबॉर्ट कर देते हैं। 

सामने आया मलखान का मौत के कुछ घंटों पहले का वीडियो, देखकर निकले फैंस के आंंसू

रुबीना दिलैक के सपोर्ट में आए रोहित शेट्टी, तुषार कालिया को दिया मुहं तोड़ जवाब

मोनालिसा ने लगाई इंटरनेट पर आग, तस्वीरें देख छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -