फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस 2' में इस जोड़ी को लेंगे रोहित शेट्टी
फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस 2' में इस जोड़ी को लेंगे रोहित शेट्टी
Share:

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' को काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म का डायरेक्शन रोहित शेट्टी ने किया था और फिल्म में शाहरुख और दीपिका के बीच की केमिस्ट्री गजब की थी. हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में रोहित शेट्टी पहुंचे जहां इस फिल्म के सीक्वल की भी चर्चा की गई. नेहा धूपिया ने रोहित से पूछा कि क्या वह 'चेन्नई एक्सप्रेस 2' बनाएंगे? और अगर बनाएंगे तो इसमें लीड रोल में कौन होने वाला हैं इसका भी रोहित ने जवाब दिया हैं. 

रोहित ने इस सवाल का दिलचस्प जवाब दिया. उन्होंने कहा हैं कि अगर वह इसका दूसरा पार्ट बनाते हैं तो उसमें लीड रोल में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को लेंगे. वैसे कार्तिक और सारा की जोड़ी 'लव आज कल' में पहली बार देखने को मिलेगी जिसका डायरेक्शन इम्तियाज अली ने किया है.

इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक इस वक्त कियारा आडवाणी के साथ 'भूल भुलैया 2' और जाह्नवी कपूर के साथ 'दोस्ताना 2' में काम कर रहे हैं. दूसरी तरफ सारा अली खान इस समय वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' में काम कर रही हैं. इसके अलावा उन्होंने आनंद एल रॉय की फिल्म 'अतरंगी रे' भी साइन की है जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. 

प्राइवेट जेट खरीदने का प्लान मना रही है आलिआ भट्ट, जानिये कमाई और निवेश की पूरी डिटेल

अक्षय कुमार 'धूम 4' का हिस्सा होंगे या नहीं, सामने आई इस वाइरल खबर की सच्चाई

विधु विनोद चोपड़ा की दो प्रमुख अभिनेत्रियों ने की मुलाकात, जानिए कटा है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -