रोहित शेट्टी जल्द ही लेकर आएंगे फिल्म 'सिंघम 3'
रोहित शेट्टी जल्द ही लेकर आएंगे फिल्म 'सिंघम 3'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और निर्देशक रोहित शेट्टी की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है. रोहित शेट्टी ने अजय देवगन के साथ गोलमाल और सिंघम फ्रैंचाइजी की सारी फ़िल्में सुपरहिट दीं है. जल्द ही रोहित शेट्टी सिंघम फ्रैंचाइजी का तीसर पार्ट 'सिंघम 3' लेकर आने वाले हैं. पहले  'सिंघम 3' के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें सनी देओल मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. लेकिन बाद में रोहित शेट्टी ने इस बात की आधिकारिक घोषणा करते हुए कहा कि फिल्म 'सिंघम 3' वो अजय देवगन के साथ ही बनाएंगे. 

हालाँकि इससे पहले रोहित शेट्टी बॉलीवुड के मोस्ट एनर्जेटिक अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फिल्म  'सिम्बा'  बनाने वाले हैं. जिसमें पहली बार रणवीर सिंह किसी पुलिस वाले के किरदार में परदे पर नज़र आएंगे. फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी. इसमें रणवीर सिंह के साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी नज़र आएँगी. इस फिल्म को इस साल 29 दिसम्बर को ही रिलीज़ किया जाएगा. 

बता दें कि रोहित शेट्टी जल्द ही 'खतरों के खिलाड़ी' के नौवें सीजन को होस्ट करेंगे. जानकारी के मुताबिक यह जून-जुलाई से टेलीकास्ट किया जा सकता है. फ़िलहाल इसके कंटेस्टेंट के चुनाव की प्रक्रिया चल रही है.

रणबीर की माँ नीतू कपूर को पसंद आईं अलिया

हिमेश रेशमिया ने हनीमून पर पत्नी के साथ रोमांटिक होकर शेयर की फोटो

कांस में सेलिब्रेट की गई सोनम की शादी, केक देखकर रह जाएंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -