इस कंटेस्टेंट को बिग बॉस 15 का विनर बनाना चाहते है रोहित शेट्टी!
इस कंटेस्टेंट को बिग बॉस 15 का विनर बनाना चाहते है रोहित शेट्टी!
Share:

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के फिनाले में अब सिर्फ कुछ ही घंटे शेष हैं। 29-30 जनवरी को शो का विजेता दुनिया के सामने होगा। फिनाले में अब कम समय रह गया है। इसलिये हर कोई अपने पसंदीदा सदस्य को जोर-शोर से सपोर्ट कर रहा है। इस बीच ये भी बताया जा रहा है कि रोहित शेट्टी भी अपनी पसंदीदा प्रतियोगी तेजस्वी प्रकाश को विजेता बनते देखना चाहते हैं। चलिये आपको बताते है पूरा मामला। 

दरअसल, बिग बॉस में आने से पहले तेजस्वी प्रकाश, रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' का भाग थीं। शो में उन्होंने अपने चुलबुलेपन अंदाज से सबका दिल जीत लिया था। रोहित शेट्टी 'सूर्यवंशी' के प्रमोशन के चलते बिग बॉस के मंच पर भी आये थे। इस के चलते उन्हें तेजस्वी से मस्ती-मजाक करते देखा गया था। इसके पश्चात् से ही ये बोला जाने लगा कि रोहित शेट्टी तेजस्वी का समर्थन कर रहे हैं। 

वही रोहित शेट्टी को लेकर बन रही फेक खबरों से चिंतित होकर उनकी टीम ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है। इस बयान में बताया गया है कि रोहित शेट्टी अपने आगामी प्रोजेक्ट्स में बहुत व्यस्त हैं। इसलिये वो शो को अच्छे से फॉलो नहीं कर पा रहे हैं। यही कारण है कि शो में कोई उनका पसंदीदा प्रतियोगी नहीं है। न ही वो किसी को विजेता ट्रॉफी के लिये समर्थन कर रहे हैं। टीम ने अपील की है कि रोहित शेट्टी को लेकर कोई भी खबर पब्लिश करने से पहले एक बार उनसे कांटेक्ट किया जाये। 

जब नेशनल TV पर बिकिनी पहन नहाने लगी थी श्वेता तिवारी, वीडियो ने मचा दिया था हंगामा

क्या आपको भी स्पोर्ट्स बाइक का शौक तो इस बाइक के बारें में जरूर सोचें

विवादित बयान देकर बुरी फंसीं श्वेता तिवारी, दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -