सेलेब्स के एयरपोर्ट लुक्स पर रोहित शेट्टी का तंज, बोले- पहले तो बनियान में ही...
सेलेब्स के एयरपोर्ट लुक्स पर रोहित शेट्टी का तंज, बोले- पहले तो बनियान में ही...
Share:

सुपरस्टार्स का एयरपोर्ट लुक कुछ वक़्त से फैशन का नया ट्रेन्ड बना हुआ है। कभी कैजुअल कपड़ों में ट्रैवल करते तो कभी स्टाइलिश अवतार में स्टार्स के कपड़ों ने सभी का ध्यान खींचा है। वही हाल ही में इस टॉप‍िक पर रोह‍ित शेट्टी ने एक शो में टिप्पणी की है। यूट्यूबर आशीष चंचलानी के साथ सोशल मीड‍िया स्टार विद जैनिस के एक खास एप‍िसोड में रोह‍ित शेट्टी दिखाई दिए थे। इस शो में रोह‍ित ने खुलासा किया कि फोटोग्राफर्स को सितारें स्वयं बताते हैं कि आज वे फलाना मंद‍िर जा रहे हैं, उसके पश्चात् ही उनकी खबर मीड‍िया में आती है।

रोहित शेट्टी कहते हैं- 'कौन करता है ऐसा? कॉल करेंगे तभी मालूम पड़ेगा ना फोटोग्राफर को कि भई, मैं आज इस मंद‍िर के बाहर हूं। नहीं तो कैसे पता चलेगा।' तत्पश्चात, जब रोह‍ित से स्टार्स के एयरपोर्ट लुक्स पर पूछा गया कि वे इसपर क्या सोचते हैं। इस प्रश्न पर रोह‍ित ने मुस्कुराते हुए कहा, 'अब उसका खर्चा अलग हो गया है। नहीं तो जब तक ये फोटोग्राफर्स वहां पहुंचे नहीं या लोग बोलते नहीं थे कि मैं उतर रहा हूं प्लेन से, तब तक तो सब चड्डी-बन‍ियान में ही जा रहे थे।'

गौरतलब है कि स्टार्स के एयरपोर्ट लुक्स ने बीते कुछ वक़्त में बहुत चर्चा बटोरी है। अब इन एयरपोर्ट लुक्स को फैशन के नए ट्रेन्ड के नजर‍िए से देखा जाता है। यहां तक कि सितारें कौन सा बैग तथा कौन से ब्रांड के कपड़े पहन रहे हैं, इसपर भी लोगों की नजर ट‍िकी रहती है। वहीं बात यदि रोह‍ित शेट्टी की करें तो निर्देशक इस समय खतरों के ख‍िलाड़ी शो को होस्ट करते दिखाई दे रहे हैं। इस रियलिटी शो से परे उनकी मूवी सूर्यवंशी भी रिलीज के लिए तैयार है।

शॉकिंग! विक्की कौशल की अश्वत्थामा के बाद बंद हुई ये बड़ी फिल्म

'तालिबान और RSS एक जैसे...', कोर्ट पहुंचा जावेद अख्तर के विवादित बयान का मामला

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई को लेकर अभिनेता के भाई ने किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -