इस दिन होगा ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ का फिनाले
इस दिन होगा ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ का फिनाले
Share:

बॉलीवुड के जाने माने निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज की कगार पर ही थी कि कोरोना वायरस ने देश में दस्तक दे दी। इसके साथ ही फिल्म निर्माता ने समझदारी वाला कदम उठाते हुए लॉकडाउन से पहले ही फिल्म की रिलीज पर ब्रेक लगा दिया था। वहीं अक्षय कुमार स्टारर ये फिल्म 24 मार्च को सिल्वर स्क्रीन पर पहुंचने वाली थी। परन्तु अचानक देश में आई कोरोना वायरस नाम की मुसीबत के चलते फिल्म रिलीज नहीं हो सकी थी ।इसके साथ ही तब से अब तक मेकर्स हालात सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं जिससे ये फिल्म रिलीज की जा सके। अब इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। 

ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म की रिलीज से पहले निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी अपने टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ का फिनाले करने वाले है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस टीवी शो का प्रसारण भी बीच में ही रोक दिया गया था। कलर्स पर प्रसारित होने वाले टीवी शो खतरों के खिलाड़ी 10 में रोहित शेट्टी जज की भूमिका में नजर आते है। वहीं अब एक मीडिया की रिपोर्ट की मानें तो टीवी शो के निर्माता खतरों के खिलाड़ी 10 के फिनाले की तैयारी में जुट गए हैं। इसके साथ ही इस टीवी शो का फिनाले मुंबई में ही शूट होगा। इसकी बड़ी वजह ये है कि मुंबई में टीवी शो की पूरी स्टारकास्ट मौजूद है और राज्य सरकार ने नियमों के साथ शूटिंग शुरू करने की इजाजत भी दे दी है।

वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दे की ऐसे में मेकर्स अलग-अलग कंटेस्टेंट्स के साथ नियमों के तहत सोशल डिस्टेंनिंग का पूरा ध्यान रखते हुए शूट शुरू करने वाले है।इतना ही नहीं, मुंबई के फिल्म सिटी में इस टीवी शो के फिनाले की शूटिंग जुलाई के आखिरी हफ्ते में होगी।इसके साथ ही  दिलचस्प बात ये है कि टीवी शो के फिनाले की शूटिंग में अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह भी पहुंचने वाले है। इसके बाद ही मेकर्स सूर्यवंशी की रिलीज तारीख के बारे में बड़ा ऐलान कर सकते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि सूर्यवंशी की रिलीज के ठीक 1 हफ्ते पहले ही खतरों के खिलाड़ी 10 का फिनाले होगा।

कोरोना काल में दीपिका चिखलिया ने की लोगो से धैर्य रखने की अपील

विकास गुप्ता ने खुद पर लगे आरोपों से परेशान होकर बनाई यह वीडियो

कुमकुम भाग्य फेम शिखा सिंह ने बेटी को दिया जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -