इस खूबसूरत जगह के लिए रवाना हुए 'खतरों के खिलाड़ी'
इस खूबसूरत जगह के लिए रवाना हुए 'खतरों के खिलाड़ी'
Share:

टीवी के मशहूर रियालटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीज़न 9' के कंटेस्टेंट को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चा हो रही थी. अब हाल ही में शो के सारे कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आ चुकी हैं. यही नहीं बल्कि कहा जा रहा है कि शो के पूरे कंटेस्टेंट अर्जेंटीना के लिए रवाना भी हो चुके हैं. ख़ास बात यह है कि पिछले सीजन की तरह इस बार भी शो की मेजबानी दिग्गज फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ही करेंगे.

इस बार शो में टीवी के कई मशहूर कलाकार के साथ-साथ बॉलीवुड जगत की हस्तियां भी शामिल हैं. बता दें कि फिल्म 'मोहब्ब्तें' फेम अभिनेत्री स्मिता शेट्टी भी शो का हिस्सा हैं. इसके अलावा गायक, अभिनेता और टीवी होस्ट आदित्य नारायण को भी अप्रोच किया गया हैं. गौरतलब है कि आदित्य नारायण हिंदी सिनेमा के दिग्गज गायक कलाकार उदित नारायण के बेटे हैं.

डांस इंडिया डांस प्रसिद्धि पुनित पाठक का भी नाम इस लिस्ट में शामिल हैं. इन सभी के अलावा 'खतरों के खिलाड़ी सीज़न 9' की कंटेस्टेंट लिस्ट में विकास गुप्ता, एली गोनी, रिधिमा पंडित, भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बचिया, 'बहू हमारी रजनीकांत' फेम अभिनेत्री रिधिमा पंडित. टीवी सीरियल 'नामकरण' फेम अभिनेता जैन इमाम.

बिग बॉस 11 की बंदगी कालरा भी इस शो में नज़र आएँगी. सीरियल 'दिल से दिल तक' अभिनेत्री जैस्मिन भसीन का नाम भी शामिल हैं. इसके अलावा 'बालिका वधू' फेम अविका गौर का भी नाम हैं. गौरतलब है कि यह सभी कंटेस्टेंट छोटे पर्दे की बड़ी हस्तियां हैं. अब देखना ये है कि 'खतरों के खिलाड़ी सीज़न 9' में कितना कमाल कर पाती हैं.

ये भी पढ़े

सोशल मीडिया पर छाया हिना खान के नए गाने का टीजर

प्रिंस नरूला की इस अदा पर फ़िदा हुई थी युविका चौधरी

'नागिन' अवतार के बाद बदल गई सुरभि ज्योति

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -