'सूर्यवंशी' में भी उड़ती दिखेंगी कार, रोहित शेट्टी ने शेयर की तस्वीर
'सूर्यवंशी' में भी उड़ती दिखेंगी कार, रोहित शेट्टी ने शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' में एक बार फिर फैंस को डायरेक्टर रोहित शेट्टी का स्पेशल टच दिखने वाला है. अब फिल्म रोहित शेट्टी की है ओट एक्शन और स्टंट होना तो बनता है. इसके बिना फिल्म में कोई मज़ा नहीं है. आपको इसके बारे में बता दें, कि इस फिल्म की शूटिंग का दूसरा शिड्यूल थाइलैंड के बैंकॉक में शुरू हो चुका है. इसकी जानकारी खुद डायरेक्टर शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी है. इसी के साथ उन्होंने कुछ जानकारी भी दी है जिससे फैंस खुश होंगे ही. 

बता दें, इससे पहले फिल्म की शूटिंग का पहला शिड्यूल मुंबई में ही शूट कर लिया गया था. इस शूटिंग शिड्यूल में कटरीना कैफ के हिस्से की भी शूटिंग होनी थी. फिल्म में अक्षय के साथ कैटरीना नज़र आने वाली हैं. अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग के हिस्से को निपटा कर कटरीना कैफ जहां सलमान खान स्टारर 'भारत' के प्रमोशन में जुट गईं है तो वहीं, इस बीच रोहित शेट्टी अक्षय कुमार के साथ अपनी फिल्म के एक्शन सीन्स की शूटिंग के लिए थाइलैंड की ओर निकल गए हैं. वहां पर कमाल का एक्शन सीन शूट होने वाला है जिसकी एक झलक देख सकते हैं यहां. 

रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' में  जबरदस्त एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे साथ ही, हमेशा की तरह रोहित शेट्टी स्टाइल में एक बार फिर हवाओं में कारें उड़ती हुई दिखने वाली है. इतना ही नहीं, रोहित शेट्टी ने इंस्टा स्टोरी के जरिए ये जानकारी भी दे दी है कि इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस की तैयारी कितनी तेजी से चल रही है.अक्षय कुमार-कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' साल 2020 की ईद पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को रोहित शेट्टी के साथ करण जौहर को-प्रोड्यूस कर रहे हैं.

इतना ही नहीं, रोहित शेट्टी के इस कॉप यूनिवर्स में अक्षय कुमार के अलावा दर्शक सिंघम और सिम्बा को भी साथ देखने वाले है. फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का भी अहम किरदार होने वाला है.

Mrs Serial Killer : डिजिटल डेब्यू कर रही जैकलीन ने शेयर किये खूबसूरत फोटोज

ट्रोलर्स पर भड़कीं दंगल गर्ल फातिमा, कहा-' मेरा बदन, मेरे नियम. तुम्हारा...'

मोदी के PM बनने से इस एक्ट्रेस को हुआ बहुत दुःख, कहा- 'डर लग रहा है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -