रोहित शेट्टी डालेंगे सिने कर्मियों के अकाउंट में पैसे
रोहित शेट्टी डालेंगे सिने कर्मियों के अकाउंट में पैसे
Share:

कोरोना की संकट की घड़ी में कई मददगार उभर कर सामने आये है. वही इस बीच बॉलीवुड के जाने माने मशहूर फिल्म मेकर रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड के सिने कर्मचारियों की सहायता करने के लिए एक नया कदम उठाया है. 'खतरों के खिलाड़ी' की भी मेजबानी करने वाले इस फिल्म मेकर ने इस रियलिटी टीवी शो के वर्तमान में प्रसारित हो रहे स्पेशल संस्करणों से प्राप्त हुए, पारिश्रमिक का एक भाग जूनियर कलाकारों, बैकग्राउंड डांसर्स, स्टंटमैन, लाइटमैन तथा मजदूरों की सहायता के लिए देने का निर्णय किया है. इस पैसे को इन लोगों के अकाउंट में डायरेक्ट भेजा जाएगा है.

आपको बता दें कि रविवार से ही उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया' नाम से स्पेशल संस्करण की शूटिंग आरम्भ की थी. विदेशों में फिल्माए गए, बीते सीजन की बनिस्बत इस सीजन की पूरी शूटिंग मुंबई में ही की जाएगी. इस सीजन में बीते सीजन के विजेता भी एक्शन करते दिखाई देंगे. साथ ही इंडिया एडिशन के प्रतिस्पर्धाओ में करण वाही, रिथविक धनजानी, हर्ष लिम्बाचिया, रश्मि देसाई, निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, ऐली गोनी और जय भानुशाली समिल्लित हैं. यह सीजन 1 अगस्त से प्रसारित होने जा रहा है.

गौरतलब है कि देश में COVID-19 महामारी के आरम्भ के समय फिल्म मेकर रोहित शेट्टी ने एफडब्ल्यूआईसीई तथा लॉकडाउन की वजह से घर पर बैठे फोटोग्राफरों की भी सहायता की थी. उनकी ये सहायता श्रमिकों के लिए काफी मददगार साबित होगी. तथा लोगों ने उनका आभार भी व्यक्त किया है.

आदित्य ठाकरे के जवाब पर कंगना ने किया पलटवार, पूछे ये 7 प्रश्न

सुशांत सिंह केस की सीबीआई जांच स्वीकृति के बाद जानें- क्या बोले सुब्रमण्यम स्वामी

कोरोना पॉजिटिव निकले दिशा पटानी के पिता, एक्ट्रेस पर मंडरा रहा खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -