रोहित शेट्टी के साथ काम करेंगे सलमान खान!
रोहित शेट्टी के साथ काम करेंगे सलमान खान!
Share:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान, जो वर्तमान में अपनी नेक्स्ट रिलीज 'भारत' को प्रमोट करने में व्यस्त हैं, उनकी ये फिल्म अगले सप्ताह ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके लिए वो काफी प्रमोशन में लगे हुए हैं और हर तहर से अपनी फिल्म को बढ़ावा दे रहे हैं. फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की है. सलमान बॉलीवुड में सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक है. 53 साल की उम्र में भी, सलमान के पास फिल्मों की बड़ी लाइन है और लगता है कि अभिनेता अपनी फिल्म किटी में एक और फिल्म जोड़ने वाले हैं.

इसके अलावा बता दें, सलमान खान की लिस्ट में फिलहाल दबंग 3 है, जो 20 दिसंबर, 2019 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है. उनके पास संजय लीला भंसाली की आलिया भट्ट के साथ इंशाल्लाह भी है, जो कि ईद 2020 पर रिलीज होगी. इसके बाद ही उनके साथ कई फिल्में जुड़ने वाली है जिसके बारे मे आपको बता दें, एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान ने खुलासा किया, "मैं कुछ बहुत ही दिलचस्प स्क्रिप्ट पढ़ रहा हूं. मैं टाइगर 3 शुरू करने से पहले उनमें से एक कर सकता हूं." 

टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में एक बार फिर से कैटरीना कैफ फिल्म में जोया सिंह राठौर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी. वहीं सिम्बा के निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ काम करने की चल रही अटकलों के बारे में पूछे जाने पर सलमान ने कहा, “ये अफवाह क्यों है? रोहित और मैंने एक साथ काम करने की बात की है. अभी कुछ निश्चित नहीं है. अगर हमारी बातचीत कुछ में बदल जाती है, तो आप इसके बारे में सुनेंगे."

संयोग से, रोहित शेट्टी की अगली सूर्यवंशी और सलमान की इंशाल्लाह अगले साल ईद पर बॉक्स ऑफिस पर टकरा सकती है. यदि वास्तव में दोनों के बीच की बातचीत एक फिल्म का रूप ले लेती है, तो बहुत अधिक संभावना है कि इनमें से कोई एक अपनी रिलीज की तारीख बदल देगा.

'गली बॉय' फेम सिद्धांत ने ऑडियंस के लिए लिखा ये खास रैप

वीरू देवगन के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे ये सेलेब्स

वीरू देवगन की अंतिम यात्रा में शामिल हुए इस निर्माता के साथ होगया हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -