'खतरों के खिलाड़ी 10' के नए एपिसोड्स जल्द होंगे शूट
'खतरों के खिलाड़ी 10' के नए एपिसोड्स जल्द होंगे शूट
Share:

सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 13 के खत्म होते ही कलर्स चैनल पर 'खतरों के खिलाड़ी 10' को ऑनएयर कर दिया गया था। वहीं रोहित शेट्टी के इस खतरनाक स्टंट शो को बाकी सीजन्स की तरह ही भरपूर प्यार मिल रहा था इसके अलावा टीआरपी लिस्ट में भी ये शो खूब धमाल मचा रहा था। वहीं इस शो का हर एक एपिसोड इतना मजेदार और दिलचस्प होता चला गया कि देखते ही देखते इस शो ने टीआरपी की टॉप 5 में अपनी जगह पक्की कर ली थी। इस सीजन में करिश्मा तन्ना , शिविन नारंग , बलराज सयाल, तेजस्वी प्रकाश , अमृता खानविलकर, धर्मेश येलंदे, करण पटेल  समेत कई जानी मानी हस्तियों ने हिस्सा लिया था।

ये शो अपने फिनाले के करीब पहुंच गया था,लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते टीवी शोज की शूटिंग ठप्प हो गई थी, जिसके चलते रोहित शेट्टी अपने इस शो के फिनाले को शूट नहीं कर पाए। वहीं रोहित शेट्टी और कलर्स चैनल ने इस शो के नए एपिसोड के टेलीकास्ट पर रोक लगा दी थी क्योंकि हर किसी को लग रहा था कि लॉकडाउन के चलते कहीं ये शो अपना चार्म ना खो दे।  

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हर बार की तरह रोहित शेट्टी ने फिनाले से पहले के सारे एपिसोड्स को शूट कर लिया था और जल्द ही वो फिनाले की तैयारी में भी जुटने वाले थे।वहीं  फिनाले से पहले के सारे एपिसोड्स को बुल्गारिया में शूट किया गया है। वहीं हाल ही में सरकार की ओर से प्रोडक्शन हाउस को टीवी सीरियल्स को शूटिंग करने की इजाजत मिल चुकी है। वहीं इस दौरान मेकर्स को सरकार द्वारा बताए गए कुछ जरुरी गाइडलाइन्स को फॉलो करना होगा। 

2 हफ्ते बाद एरिका फर्नांडिस ने सोशल मीडिया पर किया कमबैक

शिवांगी जोशी के साथ काम कर चुके है राजेश करीर, मांग रहे है मदद

लॉकडाउन के दौरान पर्ल वी पूरी ने की 100 स्पॉटबॉय की मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -