सिंबा आते ही 'सिंबा रिटर्न' बनाएंगे रोहित शेट्टी, ये होगा लीड एक्टर
सिंबा आते ही 'सिंबा रिटर्न' बनाएंगे रोहित शेट्टी, ये होगा लीड एक्टर
Share:

बॉलीवुड के धमाकेदार एक्‍टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सिंबा' का जोरों-शोरो से प्रमोशन कर रहे हैं. आपको बता दें पिछले महीने ही उन्होंने दीपिका पादुकोण से शादी की है और शादी के बाद ये उनकी पहली फिल्म हैं. हाल ही में फिल्म 'सिंबा' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है.

आपको बता दें इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है. इस फिल्म मे रणवीर के साथ सारा अली खान नजर आऐंगी. ये सारा की बॉलीवुड में दूसरी फिल्म है. इससे पहले उनकी डेब्यू फिल्म केदारनाथ रिलीज़ हुईं है जिसने बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई अपने नाम दर्ज करवाई है. सूत्रों की माने तो हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी ने अब 'सिंबा' की अगली फिल्‍म बनाने की इच्‍छा जाहिर की है.

जी हाँ... मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शेट्टी ने इस बारे में कहा कि, ''सिंघम' और 'सिंबा' में अटकलें लगाना गलत नहीं है. लेकिन 'सिंबा' बिल्‍कुल अलग है. ये सिंघम यूनीवर्स है, जिसमें एक और बच्‍चा बड़ा होता है और करप्ट अफसर बनता है जो कि सिंबा है. रही बात सेम होने की तो इसको बनाने में, मैं ही बोर हो जाता.' साथ ही 'सिंबा' की फ्रेंचाइजी बनाने को लेकर रोहित ने कहा कि, 'यदि 'सिंबा' के दर्शक इसको पसंद करते हैं तो बेशक हम उनके साथ इसकी अगली फिल्‍म बनाएंगे.' आपको बता दें ये फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

बिन बुलाए ही शादी में पहुंच गए रणवीर सिंह, वजह हैरान कर देगी

इस चीज़ के बिना अधूरी है सारा अली खान की जिंदगी

तो इनकी वजह से मिली थी सारा अली खान को 'सिम्बा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -