सामने आई सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी की पहली झलक, स्टार्स ने अपने अंदाज में शेयर की तस्वीरें
सामने आई सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी की पहली झलक, स्टार्स ने अपने अंदाज में शेयर की तस्वीरें
Share:

एक्शन पुलिस ड्रामा फिल्म 'सूर्यवंशी' आजकल लगातार सुर्ख़ियों में चल रहीं हैं. जी दरअसल, इन दिनों वह काफी चर्चा में है और इसे लेकर इन दिनों ट्वीट्स भी हो रहे हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अजय देवगन और रणवीर सिंह भी नजर आने वाले हैं और तीनो का तड़का लोगों को भारी पड़ने वाला है. इस फिल्म को करण जौहर और रोहित शेट्टी की कंपनियों द्वारा मिलकर बनाया जा रहा है. वहीं आप देख सकते हैं इसकी वायरल हो रही एक तस्वीर में ये तीनों स्टार दिखाई दे रहे हैं. वहीं इस फिल्म के लिए ये तीनों स्टार्स एक साथ आ रहे हैं, ये खबरें काफी दिनों से चर्चा में थीं, अब फिल्ममेकर्स ने दर्शकों को इसकी झलक भी दे दी है.

हाल ही में एक फोटो को अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है और बहुत ही मजेदार कैप्शन भी लिखा है. जी हाँ, अजय देवगन ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा है- 'माझी बिल्कुल सटकली नाहीं- सैल्यूट सिम्बा, सूर्यवंशी और सिंघम आ रहे हैं 27 मार्च, 2020 को.' वहीं अक्षय कुमार ने लिखा है- 'पुलिस की दुनिया के देसी अवेंजर्स! 'सिंघम' मिला संग्राम 'सिम्बा' भालेराव और वीर सूर्यवंशी से, सिर्फ आतिशबाजी ही नहीं होगी बल्कि 27 मार्च, 2010 को होने वाले हैं जमकर धमाके.'

इसी के साथ रणवीर सिंह ने लिखा है- #Sooryavanshi @ajaydevgn@akshaykumar @katrinakaif @itsrohitshetty @karanjohar @reliance.entertainment @rohitshettypicturez @dharmamovies #CapeOfGoodFilmsIn Cinemas 27th March, 2020 आप सभी को बता दें कि कैटरीना कैफ इस फिल्म में अक्षय कुमार की जोड़ीदार बनकर दिखाई देंगी.

#MeToo अभियान पर बोली दीपिका पादुकोण, कहा- इस पर क्रिकेटर्स से भी पूछिए सवाल

The Sky Is Pink Movie : जायरा गंभीर बीमारी से लड़ते आएंगी नजर, जाने रिव्यु

कल्कि कोचलिन ने अपने बेबी के लिए बजाई गिटार, फैंस से मांगे सुझाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -