...तो आने वाली है गोलमाल-5, रोहित शेट्टी ने दिया यह बड़ा बयान

...तो आने वाली है गोलमाल-5, रोहित शेट्टी ने दिया यह बड़ा बयान

बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी द्वारा एक इंटरव्यू के दौरान गोलमाल 5 के बारे में बात करते हुए बताया गया है कि वो फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं. आगे रोहित का कहना रहा कि गोलमाल सीरीज़ बनाना उनके लिए थोड़ा आसान रहता है और ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें लगता है कि अब गोलमाल उनकी नहीं बल्कि दर्शकों की फिल्म बन चुकी है. अतः दर्शकों को पता है कि गोलमाल में क्या देखने को मिलेगा. 

आगे निर्देशक ने कहा कि इस तरह से उन्हें भी अपने दर्शकों की पूरी समझ है और जिस तरह दर्शकों को पता है कि रोहित उन्हें फिल्म में कौन सा मसाला कितनी मात्रा में देंगे, वहीं दूसरी तरफ, रोहित को भी यह पता है कि दर्शक को उनकी फिल्म से क्या और कितनी उम्मीदें रहती हैं. 

निर्देशक रोहित शेट्टी का कहना है कि अब गोलमाल केवल उनकी फिल्म है और उनकी डिमांड है और मैं बस उस प्रोडक्ट की डिलीवरी देने का काम मैं करता हूं. इसीलिए मुझे गोलमाल बनानी ही चाहिए. गोलमाल सीरीज़ के बारे में बात करते हुए रोहित शेट्टी ने आगे कहा कि मेरे लिए गोलमाल का आईडिया साफ है-दर्शकों को खुश करना. उनके मुताबिक, इसलिए गोलमाल के किरदार बिल्कुल सीधे और सरल रहते हैं और उनसे कोई सवाल नहीं पूछा जा सकता, उनकी किसी हरकत में आप लॉजिक नहीं ढूंढ सकते, बस फिल्म आपको खुश करनी चाहिए. 

Super 30 : 100 करोड़ तक पहुंची ऋतिक की फिल्म

Nikamma Look : फिल्म से सामने आया अभिमन्यु-शर्ली का लुक

अक्षय कुमार ने की UP पुलिस की मदद, जमकर हो रही तारीफें

'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में नहीं करेंगे ऋतिक काम, जानिए क्या है वजह