शाहरुख़-काजोल का रोमांस पढ़ गया 'दिलवाले' पर भारी

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी बॉलीवुड के ऐसे निर्देशक हैं, जो ब्लॉकबस्टर की परिभाषा बन चुके हैं. उनकी बहुत ही कम फिल्में होंगी जो एवरेज रही होंगी. लेकिन गौरतलब है कि शाहरुख खान के साथ उनकी फिल्म 'दिलवाले', सबसे ज्यादा निगेटिव कमेंट्स का शिकार रही है. सूत्रों से पता लगा है कि रोहित तीसरी बार शाहरुख के साथ जुड़ने वाले हैं, यह फिल्म अंगूर की रीमेक होगी.

इन सब पर रोहित ने कहा कि, "अंगूर की रीमेक राइट्स तो मैं कबका ले चुका हूं, लेकिन पता नहीं, वह कब बना पाउंगा. शाहरुख सुपरस्टार हैं, और उनके साथ अंगूर बनाओ तो वह तरबूज बन जाएगा. अंगूर एक प्यारी सी फिल्म है. मुझे नहीं लगता मैं उसे इतने बड़े स्तर पर बना पाउंगा. अंगूर जैसी फिल्म मैं दो महीने में बना दूं, लेकिन फिलहाल मैंने कुछ प्लान नहीं किया है." दिलवाले के फ्लॉप होने के बाद भी रोहित शेट्टी ने हिंट दिया था कि शाहरुख-काजोल के रोमांस के चक्कर में फिल्म फ्लॉप हो गई.

रोहित शेट्टी ने कहा कि, "मैं दिलवाले की ओरिजनल स्क्रिप्ट के साथ फिल्म बनाउंगा, शायद 15 साल बाद. यदि अभी मैं बनाता हूं तो वह फिल्म सिर्फ सोशल मीडिया पर जोक बनकर रह जाएगी. बता दूं, दिलवाले की ओरिजनल स्क्रिप्ट टिपिकल रोहित शेट्टी स्टाइल है." जब लोगों ने शाहरूख और काजोल की वापसी पर रिएक्शन देना शुरू किया तो रोहित शेट्टी का फोकस चला गया. और यही चीज़ फिल्म के लिए नेगेटिव साबित हुई. दिलवाले से निराश होकर रोहित शेट्टी ने वापस अजय देवगन के साथ अपने अंदाज में बनाई गोलमाल अगेन, और फिल्म ब्लॉकबस्टर रही. आने वाली फिल्मों की बात करें तो, दिसंबर 2018 में रणवीर सिंह के साथ नज़र आएंगे रोहित शेट्टी, फिल्म सिंबा के साथ. फिर वह अजय देवगन के साथ सिंघम 3 बनाने वाले हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऐसा कुछ भी नहीं हैं जो महिलाये हासिल न कर सके

विराट और अनुष्का के कुछ यादगार पल

पीरियड्स जैसे मुद्दों पर खुलकर चर्चा करें : सोनम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -