Golmaal को पूरे हुए 13 साल, रोहित शेट्टी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
Golmaal को पूरे हुए 13 साल, रोहित शेट्टी ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट
Share:

डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बनी फिल्म 'गोलमाल' 14 जुलाई 2006 को रिलीज हुई थी. बता दें, रविवार को इस फिल्म को रिलीज हुए 13 साल हो गए और इस मौके पर रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके गोलमाल से लेकर सिम्बा (Simbba) तक के पोस्टर के जरिए अपना सफर दिखाया है. इस पोस्ट पर वो थोड़े भावुक भी हुए हैं और अपनी फिल्मों को याद भी किया है. 

बता दें, वीडियो के साथ ये डायरेक्टर भावुक होते हुए एक इमोशनल कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखते हुए कहा, ‘तकदीर उन्हें प्यार करती है जो बेखौफ होते हैं… ईमानदारी के साथ कड़ी मेहनत कीजिए और अपने दिल की सुनिए… गोलमाल को 13 साल हो गए हैं. एक फिल्म जिसने मेरी किस्मत बदल दी… हमेशा के लिए.’ बता दें, ये फिल्म काफी हिट हुई थी यही कारण है कि रोहित शेट्टी इसका सीक्वल बनाते ही जा रहे हैं और फिल्म हिट भी हो रही हैं. 

आप देख सकते हैं रोहित शेट्टी (Rohit Shetty Movies)के इस वीडियो में फिल्म गोलमाल का ऑडियो कैसेट नजर आ रहा है. इसके बाद कैमरा पैन होता है और रोहित शेट्टी के दफ्तर का एंट्रेंस नजर आता है. इसके बाद कैमरा रोहित शेट्टी की सभी फिल्मों के पोस्टर दिखाया जाता है और रोहित शेट्टी कैमरा के सामने से होकर मुस्कुराते हुए गुजरते हैं. एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए रोहित ने बताया, ‘मैंने जब गोलमाल शुरू किया था तब मुझे बिल्कुल उम्मीद नहीं था कि ये फिल्म ब्रैंड बन जाएगी. ये मेरे लिए बस एक कॉमेडी फिल्म थी. ये इतनी हिट हुई कि इसके फ्रेंचाइजी बनाना पड़े और आगे भी जबतक बूढ़ा नहीं होता इसे बनाता रहूंगा.

बता दें,  2006 में गोलमाल फिल्म के बाद इस सीरीज की सारी फिल्में गोलमाल रिटर्न (2008), गोलमाल 3 (2010) और गोलमाल अगेन (2017) में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.  

अक्षय-रोहित से ट्रेलिंग ले रहा यह शख्स, सूर्यवंशी में बनेगा दमदार विलेन

'सत्ते पे सत्ता' रीमेक में अमिताभ-हेमा के किरदार में नज़र आएंगे ये स्टार्स

Sooryavanshi का बिहाइंड द सीन वीडियो आया सामने, दिखा एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -