कभी एक दिन के 35 रुपए कमाते थे रोहित शेट्टी, प्रेस कर चुके हैं इस एक्ट्रेस की साड़ियां
कभी एक दिन के 35 रुपए कमाते थे रोहित शेट्टी, प्रेस कर चुके हैं इस एक्ट्रेस की साड़ियां
Share:

बॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी का आज जन्मदिन है। आज रोहित 48 साल के हो चुके हैं। रोहित को उनकी दमदार एक्शन फिल्मों के लिए जाना जाता है। उनकी फिल्मों में ऐसे-ऐसे एक्शन होते हैं कि देखकर मजा आ जाता है। वैसे रोहित शेट्टी का जन्म 1973 में मुंबई में हुआ था और उन्होंने डायरेक्‍टर बनने के बाद पहली फिल्‍म साल 2003 में बनाई थी। उनकी पहली फिल्म का नाम था 'जमीन'। आज रोहित जिस मुकाम पर है उसे पाने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी।

जी दरअसल डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी के सुपरहिट करियर के पीछे एक बड़े संघर्ष की कहानी है। इसका खुलासा खुद उन्‍होंने किया है। 'गोलमाल' जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुके रोहित शेट्टी तब्‍बू और काजोल जैसी हीरोइनों के स्‍पॉटबॉय रह चुके हैं। सुनकर आपको झटका लगा होगा लेकिन यह सच है। कभी डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी तब्‍बू की साड़ियां प्रेस करते थे। जी हाँ, 'चेन्‍नई एक्‍सप्रैस', 'दिलवाले', 'सिंघम' जैसी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍मों के डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी साल 1995 में बनी फिल्‍म 'हकीकत' में तब्‍बू की साड़ियां प्रेस करने के काम करते थे। केवल इतना ही नहीं बल्कि रोहित अजय देवगन की बीवी यानी काजोल के स्‍पॉटबॉय भी रह चुके हैं। एक मीडिया रिपोर्ट को माना जाए तो इस बात का खुलासा रोहित शेट्टी ने रिएलिटी शो 'इंडियाज नेक्‍स्‍ट सुपरस्‍टार' के दौरान किया था।

उस दौरान उन्होंने बताया था कि कई फिल्‍मों के दौरान वह काजोल के मेकअप को टचअप करने और उनके स्‍पॉटबॉय का काम भी कर चुके हैं। वैसे रोहित शेट्टी जब अपने करियर के शुरूआती दिनों में काम करते थे तो उन्हें एक दिन काम करने के केवल और केवल 35 रुपए मिलते थे। आज रोहित ने अपने करियर में कड़ा संघर्ष कर एक बेहतरीन और खास मुकाम हासिल किया है। रोहित शेट्टी को आज उनकी फिल्‍मों के जबरदस्‍त एक्‍शन के लिए पसंद किया जाता है। फिलहाल रोहित को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

जबरदस्त पोस्टर के साथ सलमान ने किया 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज डेट का ऐलान

ग्रेजुएशन पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाने का मौका, मिलेगा आकर्षक वेतन

दो दिन में ही उतर गया ममता बनर्जी का प्लास्टर, सोशल मीडिया पर लोग बोले- ''चमत्कार''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -