रोहित शेट्टी के पापा बोले तो खतरनाक विलेन जग्गू....
रोहित शेट्टी के पापा बोले तो खतरनाक विलेन जग्गू....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के बारे में जो के जल्द ही हमे अपनी एक और फिल्म गोलमाल अगेन को लेकर आने वाले है. फिल्म के निर्दशक रोहित शेट्टी अपनी इस फिल्म के लिए खासा व्यस्त है फिल्म में हमे अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, परिणीति चोपड़ा के साथ साथ कुछ और भी दिग्गज दिग्गज सितारे अपने हास्य शैली के चलते नजर आने वाले है.

फिल्म में हमे फूल टू मस्ती व धमाल देखने को मिलने वाला है. अब बात कर ली जाए फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के बारे में तो जनाब उनकी फेमिली का भी फिल्मो से खासा जुड़ाव रहा है. जी हाँ, हम बात कर रहे है रोहित शेट्टी के पिता एमबी शेट्टी के बारे में जो के गुजरे जमाने की फिल्मो के दमदार विलेन रह चुके है. बता दे कि, रोहित शेट्टी के पिता एमबी शेट्टी ने काफी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है.

एमबी शेट्टी ने 'यादों की बारात' (1973), 'डॉन' (1978), 'त्रिशूल' (1978), 'फकीरा' (1976), 'कालीचरण'(1976), 'शंकर दादा'(1976) सहित अन्य फिल्मों में अभिनय किया है. अब वैसे भी रोहित शेट्टी के पिता का निधन हो चूका है. एमबी शेट्टी का निधन 23 जनवरी, 1982 को हुआ.

खतरे का खिलाड़ी बनेगी यह बिकिनी गर्ल

जब परिणीति के सामने ही बिंदु पर टूट पड़े गोलमाल के मस्तीखोर


                    

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -