आमिर से मुझे कोई टेंशन नहीं, रोहित
आमिर से मुझे कोई टेंशन नहीं, रोहित
Share:

बॉलीवुड के एक चर्चित फिल्ममेकर हम बात कर रहे है निर्देशक रोहित शेट्टी के बारे में जिन्होंने कहा है की वह बॉक्स ऑफिस पर फिल्मो के क्लेश को तवज्जो नहीं देते. रोहित को बॉक्स ऑफिस पर फिल्मो के क्लेश से कोई फर्क नहीं पड़ता है. रोहित का मानना है कि 52 हफ्ते हैं 300 फिल्में हैं तो फिल्मो का आपस में टकराएंगी तो. और कई मौके ऐसे होंगे जब दो फिल्मे एक साथ में रिलीज होगी. आपको बता दे कि फिल्म रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज की आने वाली चौथी फिल्म गोलमाल अगेन दीवाली पर रिलीज होगी. वही आमिर खान के होम प्रोडक्शन की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार भी इसी दिन रिलीज होगी.

ऐसे में रोहित ने कहा उन्हें फर्क नहीं पड़ता की उनकी फिल्म का किसी दूसरी फिल्म के साथ में क्लेश हो. आपको बता दे कि गोलमाल अगेन में अजय देवगन,अरशद वारसी , श्रेयस तरपड़े,कुणाल खेमू, और तुषार कपूर होंगे. वही इस बार फिल्म में करीना के स्थान पर आपको परिणीति चोपड़ा नजर आएँगी.

वही फिल्म में तब्बू भी मुख्य किरदार में होंगी. यह बात रोहित ने अपने आने वाले टीवी शो खतरों के खिलाडी के नए सीजन कि लॉन्चिंग पर कही. निर्देशक रोहित शेट्टी ने क्लैश के बारे में बात करते हुए आगे कहा कि हर बार गोलमाल किसी ना किसी फिल्म से भिड़ती है. मैंने सीक्रेट सुपरस्टार का ट्रेलर देखा है और भगवान की दया से वो गोलमाल से बिल्कुल अलग फिल्म है. इसलिए मुझे लगता है कि दोनों फिल्मों के पास चांस है और दोनों ही फिल्में चलेंगी. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर  

फ़िल्मों में आधा UP दिखाओ, GST भूल जाओ

अब तीन मर्दो संग सनी लियोनी की होगी रासलीला

काजोल ने करण को अपने 43वें जन्मदिन पर बुलाया व गले भी लगाया

आइला! ऋतिक की स्टार्ट अप संग 100 करोड़ की डील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -