आज ही के दिन शेट्टी बाबा जन्मे थे.....
आज ही के दिन शेट्टी बाबा जन्मे थे.....
Share:

आज बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस के नाम से मशहूर आमिर खान का तो आज जन्मदिन है ही वही आमिर के अलावा एक और बॉलीवुड शख्सियत का भी बर्थडे है. खबरों के मुताबिक बॉलीवुड के फिल्म निर्देशक और सिनेमैटोग्राफर रोहित शेट्टी का भी आज जन्मदिन है। आपको बता दें कि रोहित का जन्म 14 मार्च, 1974 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने महज 17 साल की उम्र में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपना करियर कुकू कोहली के साथ फिल्म 'फूल और कांटे' से किया था. 

इसके बाद उन्होंने गोलमाल, गोलमाल रिटन्र्स, गोलमाल 3, सिंघम, बोल बच्चन, सिंघम रिटन्र्स, चेन्नई एक्सप्रेस, दिलवाले जैसे कई सुपरहिट फिल्मो के लिए काम कर चुके है। एक साक्षात्कार के दौरान फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने कहा कि मेरी पहले एक दिन की कमाई के बारे में आप सुनेंगे तो हैरत में पड़ जाएंगे. रोहित ने कहा की मेरी पहले एक दिन की कमाई सिर्फ 35 रूपये थी.

आज रोहित शेट्टी करोड़ो रूपये के मालिक है. तथा फ़िल्मी इंडस्ट्री में उनकी एक अलग ही पहचान है. आज के समय में रोहित शेटटी जो भी फिल्म का निर्माण करते है वह सुपरहिट होती है. तथा न्यूज ट्रेक परिवार रोहित शेट्टी को उनके जन्मदिन पर ढेरो ढेरो शुभकामनाएं देता है तथा कामना करता है कि उन्हें इसी प्रकार से सफलता मिलती रहे.     

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -