इस अंतर्राष्ट्रीय फिल्मी पुलिस यूनिवर्स का हिस्सा बने रोहित शेट्टी, जबरदस्त एक्शन के साथ आ रही है पुलिस
इस अंतर्राष्ट्रीय फिल्मी पुलिस यूनिवर्स का हिस्सा बने रोहित शेट्टी, जबरदस्त एक्शन के साथ आ रही है पुलिस
Share:

हिंदी सिनेमा जगत में अपनी कॉप (पुलिस) फिल्मों के लिए मशूहर रोहित शेट्टी अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अपने इस तमगे की चमक बिखेरने वाले हैं। वही रोहित भारत में रिलीज होने जा रही हॉलीवुड फिल्म 'बैड बॉयज फॉर लाइफ' के साथ जुड़ चुके हैं। इसके अलावा विल स्मिथ और मार्टिन लॉरेंस अभिनीत यह फिल्म इस मशहूर हॉलीवुड फ्रेंचाइची की तीसरी फिल्म है। एक वीडियो के जरिए रोहित के इस फिल्म से जुड़ने की पुष्टि हुई है। वीडियो की शुरुआत में एक तेज रफ्तार कार स्टंट्स करती हुए दिखती है। 

गाड़ी जैसे ही रुकती है उसमें से फिल्मकार रोहित शेट्टी बाहर निकलते हैं। वह कहते हैं, 'मेरी देसी पुलिस से तो आप मिल चुके हो सकता है। अब वक्त है हमारी विदेशी पुलिस से मिलने का।' इसके बाद विल स्मिथ और मार्टिन लॉरेंस की एंट्री होती है। इसके अलावा रोहित आगे कहते हैं, 'जबरदस्त एक्शन के साथ, आ रही है पुलिस। 'बैड बॉयज फॉर लाइफ', आपके नजदीकी सिनेमाघरों में।' बताया जा रहा है कि रोहित शेट्टी, हिंदी सिनेमा जगत के कॉप फिल्मों के मास्टर कहे जाने लगे हैं। 

उन्होंने पहले 'सिंघम' के तहत अजय देवगन को पुलिस अफसर के किरदार में पेश किया फिर 'सिंबा' के जरिए रणवीर सिंह को खाकी वर्दी पहनाई। अब वह फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार को पुलिस अफसर के किरदार में दिखाने जा रहे हैं। इसके साथ हीआपकी जानकारी के लिए  बता दें कि फिल्म सूर्यवंशी के एक खास सीन में अजय, रणवीर और अक्षय एक साथ एक्शन करते हुए भी नजर आ सकते है ।'बैड बॉयज फॉर लाइफ' के हिस्सा बनने के साथ ही रोहित ने कॉप फिल्मों के प्रति अपने उत्साह को फिर एक बार साबित किया है।

कैटरीना कैफ़ की शादी में जमकर नाचे अमिताभ और जया बच्चन, वायरल हो रहीं हैं तस्वीरें

इनके लिए बॉलीवुड में वापसी करना चाहती है राखी सावंत, बोलीं - 'ऐसे मिस करते हैं जैसे मैं...'

ऋषि कपूर ने पुरानी तस्वीर शेयर कर पूछा- ये कौन है? फैन ने दिया ऐसा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -