एनडी तिवारी के बेटे रोहित की मौत में नया खुलासा, माँ ने दिया हैरानी भरा जवाब

Apr 17 2019 12:15 PM
एनडी तिवारी के बेटे रोहित की मौत में नया खुलासा, माँ ने दिया हैरानी भरा जवाब

नई दिल्ली : उत्तराखंड और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की संदिग्ध मौत में नया मोड़ आ गया है. बता दें कि अब रोहित की मां उज्ज्वला ने पत्रकारों से कहा है कि बेटे रोहित की मौत तो नेचुरल हुई है, लेकिन बेटे को मानसिक यातना भी मिली है. 

रोहित की माँ ने उज्ज्वला ने कहा कि जिन्होंने बेटे को अवसाद में डाला, वे उनका नाम जरूर बताएंगी, लेकिन बाद में. उनके मुताबिक़, मन में बहुत सी बातें हैं, लेकिन ये बात करने का उचित समय अभी नहीं है. बहुत सी बातें करनी बाकी हैं.

वहीं जब पत्रकारों ने पुछा च iरोहित शेखर की क्या सामान्य मौत हुई? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि मृत्यु में कुछ भी असामान्य नहीं है, लेकिन मौत किन अवसादों में हुई, और उसके पीछे कौन लोग हैं, ये मैं जरूर बताऊंगी. उज्ज्वला ने यह साफ किया कि रोहित को न्यूरो से संबंधित कोई भी समस्या नहीं थी. आपको बता दें कि कांग्रेस के बड़े नेता रहे एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी का मंगलवार को निधन हो गया था. वे साउथ दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में अपनी पत्नी और मां के साथ रहते थे. बताया जा रहा है कि उन्हें साकेत मैक्स अस्पताल ले जाया गया, लेकिन यहां पर उन्हें बचाया नहीं जा सका.

दिनाकरन के पार्टी दफ्तर में छापेमारी, बरामद हुए 1.48 करोड़ रुपए

विश्व कप के लिए चयनित टीम को लेकर धवन ने कहा कुछ ऐसा

अखिलेश ने बताया, महागठबंधन को नफरत की दीवार को तोड़ने वाला गठबंधन

प्रियंका को लेकर बिगड़े उमा भारती के बोल, कहा- चोर की पत्नी...'