रोहित शेखर मर्डर केस : पुलिस ने पत्नी को किया गिरफ्तार, इस तरह से ली थी जान

Apr 24 2019 12:00 PM
रोहित शेखर मर्डर केस :  पुलिस ने पत्नी को किया गिरफ्तार, इस तरह से ली थी जान

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी हत्याकांड की गुत्थी को आखिरकार दिल्ली पुलिस ने सुलझा लिया है. बुधवार को दिल्ली पुलिस ने रोहित की पूर्व पत्नी अपूर्वा तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रोहित शेखर तिवारी की पत्नी अपूर्वा तिवारी ने ही उन्हें गला दबाकर मारा था. 

एकाएक बयान बदल रही थीं अपूर्वा तिवारी...

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक रोहित की पत्नी अपूर्वा एकाएक इस मामले में बयान बदले जा रही थी और उससे सारा शक उसी के इर्ग-गिर्द आकर ठहर रहा था. बताया जा रहा है कि 16 अप्रैल को जब यह घटना घटी तो उस रात से लेकर अपूर्वा ने अब तक तीन अलग-अलग बयान दिए. जिसकी वजह से पुलिस का शक पुख्ता होने लगा और पुलिस वारदात के बाद से रोहित की पत्नी समेत घर के 6 लोगों से पूछताछ में जुटी हुई थी. 

फ़िलहाल रोहित हत्याकांड मामले की जांच कर रही टीम को यह पता चला है कि रोहित शेखर तिवारी के पास दो मोबाइल नंबर थे और दोनों की कॉल डिटेल्स की माने तो शेखर का एक फोन 15 तारीख को शाम 6 बजकर 30 मिनट से बंद था और दूसरा फोन 15 तारीख की रात 9 बजकर 30 मिनट के आसपास से बंद था. हालांकि इसकी वजह डिफेंस कालोनी में नेटवर्क न होना भी बताया जा रहा है. इसके बाद सुबह एक नंबर पर 11 बजे यानी 16 अप्रैल को एक कंपनी का मैसेज आया जो मोबाइल कंपनी का था. बता दें कि इससे पहले  रोहित की मां उज्जवला ने अपूर्वा पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए थे. 

नामांकन भरते ही गंभीर बने 'चौकीदार', साथ ही दिल्ली के सबसे अमीर उम्मीदवार

भगवान राम और राष्ट्रवाद पर बाबा रामदेव का बयान, जानकर चौंक जाएंगे आप

अपने पीठ दर्द को लेकर धोनी ने कही कुछ ऐसी बात

IPL 2019 : पृथ्वी शॉ ने इन्हे दिया दिल्ली की सफलता का श्रेय