होल्कर की पिच को लेकर रोहित शर्मा ने दिया ये बयान

श्रीलंका के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 मैच में जीत हासिल करने के साथ भरता ये टीम मैचों की ये श्रंखला भी अपने नाम कर ली. टीम इंडिया ने इस सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया है. इंदौर में हुए इस मैच में शानदार शतक ठोकने वाले कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि होलकर स्टेडियम में पिच बल्लेबाजी के लिए अनुकूल थी और ऐसे में किसी भी स्कोर का बचाव करना आसान नहीं था. गौरतलब है कि इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 260 रन बनाए थे. वही रोहित ने इस दौरान मात्र 35 गेंदों पर अपना शतक जड़ दिया था.

मैच के बाद संवाददाता सम्मलेन में बोलते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि, "मंच सज चुका था. बल्लेबाजी के लिए हालाक बढ़िया थे. मैंने लाइन में आकर गेंद हिट करने की कोशिश की और इसमें मैं सफल रहा. यहां पर किसी भी स्कोर का बचाव करना आसान नहीं था। केएल राहुल बहुत अच्छी फार्म में है." कप्तान शर्मा ने आगे कहा कि, "यह कड़ी सीरीज रहीं. लक्ष्य बहुत बड़ा था. हम रणनीति के अनुसार नहीं चल पाए."

दूसरी तरफ इंदौर के होलकर मैदान पर खेले गए इस टी20 मुकाबले में श्रीलंका के अनुभवी खिलाड़ी मैथ्यूज चोटिल हो गए थे, जिस वजह से वो बल्लेबाजी करने भी नहीं आ पाए थे. इस बारे में जानकारी देते हुए श्रीलंकाई कप्तान परेरा ने कहा है कि, 'शायद एंजेलो मैथ्यूज का अब अगले मैच में खेलना संभव नहीं लगता है."

 

तैयार हुआ रविंद्र का 'क्रिकेट बंगला'

ब्रॉक को दी धमकी का ब्रॉन स्ट्रोमैन को मिला मुँह तोड़ जवाब

जॉन सीना के ट्वीट पर किंग खान ने दिया ऐसा जवाब

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -