जब रोहित शर्मा ने धोनी के मुँह से छीनी थी IPL-12 की शानदार जीत

आईपीएल 2020 तो कोरोना वायरस की वजह से अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. हालांकि बता दें कि आज ही के दिन एक साल पहले आईपीएल में एक ऐसा खिताबी मुकाबला खेला गया था जिसने पूरी दुनिया की सांसें थाम दी थी. 12 मई 2019 को आईपीएल-12 का फाइनल मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया था. उस मैच में मुंबई ने चेन्नई सुपर किंग्स के मुंह से जीत छीन ली थी. मुंबई इंडियंस की टीम अंतिम गेंद पर आईपीएल-12 की विजेता बनी थी.

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2019 के फाइनल में चेन्नई को 1 रन से हराया था और वह चौथी बार आईपीएल की विजेता बनी थी. इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी को चुना. रोहित 14 गेंदों में 15 रन बनाकर आउट हो गए. मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाए थे.

मुंबई से मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत बेहतरीन रही. वॉटसन ने चेन्नई को जिताने की पूरी कोशिश की. अंतिम ओवर में चेन्नई को जीत के लिए 9 रन चाहिए थे. रोहित शर्मा ने अंतिम ओवर लसिथ मलिंगा को सौंपा. जबकि मलिंगा पहले ही 3 ओवरों में 43 रन लुटा चुके थे. हालांकि अंतिम ओवर में लसिथ मलिंगा ने कमाल की गेंदबाजी की. चेन्नई को अंतिम गेंद पर 2 रन चाहिए थे. लेकिन आखिरी गेंद पर मलिंगा ने विकेट निकाल लिया और मुंबई ने चेन्नई के मुंह से जीत छीन ली.

अब कोचिंग स्टाफ के वेतन में हो सकती है कटौती

डैनिएला से पहली बार डांस बार में मिले थे स्टीव स्मिथ, इस तरह शुरू हुई थी लव स्टोरी

AIFF से ईस्ट बंगाल की खिलाड़ियों ने की शिकायत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -