रोहित शर्मा ने तोड़ी क्रिकेट फैन की नाक, करना पड़ा अस्पताल में भर्ती
रोहित शर्मा ने तोड़ी क्रिकेट फैन की नाक, करना पड़ा अस्पताल में भर्ती
Share:

बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में पिंक बॉल से खेले जा रहे भारत बनाम श्रीलंका टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने एक क्रिकेट फैन की नाक तोड़ दी। जी हाँ, अब आप सोच रहे होंगे ऐस क्यों? तो हम आपको बता दें कि यह सच है और रोहित शर्मा के कारण एक प्रशंसक को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, क्योंकि उसकी नाक पर गहरा कट लगा था और बाद में पता चला कि उसकी नाक में फ्रैक्चर हुआ है। यह पूरा मामला भारत और श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले के दौरान का है जो बेंगलुरु में खेला जा रहा था।

जी दरअसल मैच के पहले दिन कप्तान रोहित शर्मा बल्लेबाजी कर रहे थे। जैसे ही उनको शॉर्ट गेंद मिली तो उन्होंने उसे मिड विकेट के ऊपर से मार दिया। विश्वा फर्नांडो की ये गेंद सीधे स्टैंड में जा गिरी। हालांकि, गेंद दर्शकों में थी और उन्हीं में से एक क्रिकेट फैन ने इस गेंद को कैच करने का प्रयास किया, लेकिन गेंद हाथ में नहीं आई। इसी बीच गेंद उस क्रिकेट फैन की नाक में लगी और एक गहर कट नाक पर लग गया, जहां से खून भी निकला। बाद में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी नाक का एक्सरे कराया गया तो पता चला कि उसकी नाक में फ्रैक्चर है।

जी हाँ और इस तरह रोहित शर्मा ने न चाहते हुए भी एक क्रिकेट फैन की नाक तोड़ डाली। आपको बता दें कि ये क्रिकेट फैन 22 साल का था, जो डी कॉर्पोरेट बॉक्स में बैठकर मैच देख रहा था।

पॉकेटमारी के आरोप में गिरफ्तार हुई मशहूर अभिनेत्री, नाम सुनकर लगेगा झटका

VIDEO! इस महिला क्रिकेटर ने सुपरवुमेन स्टाइल में पकड़ा कैच, देखकर हैरान हुए लोग

श्रेयस अय्यर ने बनाया अनचाहा रिकॉर्ड, सचिन-सहवाग के क्लब में हुए शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -