आमिर के तारीफ से खफा रोहित शर्मा ने कहा- बुमराह है बेस्ट
आमिर के तारीफ से खफा रोहित शर्मा ने कहा- बुमराह है बेस्ट
Share:

बांग्लादेश में हुए एशिया कप में पाकिस्तान तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने भारत के खिलाब जोरदार प्रदर्शन किया था. अपने पहले ही ओवर में उन्होंने रोहित शर्मा और शून्य पर आउट करके पवेलियन का रास्ता दिखा दिया था. लेकिन रोहित शर्मा ने आमिर को लेकर पैदा की गई हाइप पर ऐतराज जताया और कहा कि इसके बजाय जसप्रीत बुमराह पर ध्यान केंद्रित किया जाना चाहिए. आमिर ने एशिया कप में भारत के सामने शानदार गेंदबाजी करते हुए 18 रन देकर रोहित सहित 3 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया था.

रोहित ने कहा कि उसकी बात छोड़ो. उसने अभी वापसी की है और मुझे नहीं लगता कि हमें उसको लेकर बहुत उत्साहित होना चाहिए. अभी उसे एक साल और खेलने दो और तब हम देखेंगे कि क्या वह इस काबिल है. शर्मा ने कहा कि वह अच्छा गेंदबाज है लेकिन उसे हर बार खुद को साबित करना होगा. केवल एक मैच के बाद उसे इतनी अधिक तवज्जो देना अच्छा नहीं है.

उसे लगातार एेसा करने दो. इस 23 वर्षीय गेंदबाज की पाकिस्तानी लीजेंड वसीम अकरम से तुलना की जा रही है और रोहित ने कहा कि यह कुछ ज्यादा है. लोग जिसकी तारीफ वसीम अकरम से कर रहे हैं. उसे कुछ तो हासिल करने दो. वह प्रतिभाशाली है लेकिन एेसा कुछ नहीं है कि वो सबको उड़ा ही देता है. वह एक आम गेंदबाज है जिसने उस दिन अच्छा प्रदर्शन किया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -