जीत के बाद रोहित बोले,गेंदबाजों ने किया शानदार प्रदर्शन
जीत के बाद रोहित बोले,गेंदबाजों ने किया शानदार प्रदर्शन
Share:

मुंबई : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ IPL में बुधवार को मिली 6 विकेट से जीत को ठीक की जीत बताया. जीत के बाद कप्तान रोहित ने कहा कि यह बहुप्रतीक्षित जीत थी जिसका हमें इंतजार था. यह विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छा था जिस पर हमारे गेंदबाजों ने पहले शानदार गेंदबाजी करते हुए बेंगलुरु को 170 के स्कोर पर रोक दिया और इसके बाद बल्लेबाजों ने अपना काम बखूबी करते हुए टीम को जीत तक पहुंचाया.

रोहित ने कहा कि विकेट गेंदबाजों के लिए मददगार नहीं था, खासकर स्पिनरों के लिए यहां करने को ज्यादा कुछ नहीं था. इसके बाद भी गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. कृणाल पांड्या, बुमराह ने लाजवाब गेंदबाजी की. इसके अलावा बल्लेबाजी में जोस बटलर, अंबाटी रायुडू और कीरोन पोलार्ड ने शानदार बल्लेबाजी की और टीम को जीत दिलाई.

रोहित ने मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 62 रन बनाए जिसके बाद उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया. इस पर उन्होंने कहा, लक्ष्य ज्यादा बड़ा नहीं था लेकिन चुनौतीपूर्ण था. हमें संभलकर अपनी पारियों को आगे बढ़ाना था. गेंद बल्ले पर आसानी से आ रही थी और एक बार निगाहें जम जाने के बाद शॉट लगाना आसन था. मुझे खुशी है कि मैं यहां अर्धशतक लगा सका और टीम की जीत में योगदान दे सका. रोहित ने कहा कि हम आगे के मैचों में भी जीत की अपनी इसी लय को बरकरार रखने की कोशिश करेंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -