खास होगा मुंबई में क्वालीफायर खेलना : रोहित
खास होगा मुंबई में क्वालीफायर खेलना : रोहित
Share:

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत हासिल कर आईपीएल-8 के प्लेऑफ में स्थान पक्का कर चुकी मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि अपने घरेलू मैदान वानखेड़े स्टेडियम में पहला क्वालीफायर खेलना खास होगा। आईपीएल के जारी संस्करण में मुंबई इंडियंस की शुरुआत बहुत खराब रही और टीम को पहले छह मैचों में केवल एक जीत हासिल हो सकी। टीम ने हालांकि सारे पासे पलटते हुए रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ निर्णायक मुकाबले में नौ विकेट से जीत हासिल कर प्लेऑफ में प्रवेश कर लिया।

मैच के बाद रोहित ने कहा, "यह सफर शानदार रहा। मुझे खुशी है कि हम वापसी कर प्लेऑफ तक पहुंचने में सफल रहे। पहले छह मैचों में हमारा अनुभव अच्छा नहीं रहा, लेकिन हम सकारात्मक थे और यह अच्छी बात है कि खिलाड़ियों ने इस चुनौती को स्वीकार किया।" इस जीत के बाद टीम अंकतालिका में दूसरे स्थान पर भी पहुंचने में सफल रही और मंगलवार को पहला क्वालीफायर खेलेगी।

सनराइजर्स के खिलाफ जीत पर रोहित ने कहा, "यह मैच हमारे लिए एक तरह से फाइनल था और हमने पहली गेंद से ही उम्दा प्रदर्शन किया। अब अपने घरेलू मैदान वानखेड़े स्टेडियम में जाकर क्वालीफायर खेलना खास होगा।" मुंबई इंडियंस टीम वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल-8 के पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ेगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -