जब यजुवेंद्र ने उड़ाया रोहित के कपड़ों का मज़ाक, तो मिला ये जबाव
जब यजुवेंद्र ने उड़ाया रोहित के कपड़ों का मज़ाक, तो मिला ये जबाव
Share:

भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा और युज़वेंद्र चहल काफी अच्छे दोस्त है. हालांकि दोनों एक दूसरे की टांग खिंचाई का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे की टांग खिंचाई करते रहते हैं. युज़वेंद्र चहल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दोस्त के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसको लेकर रोहित शर्मा ने उनका मजाक उड़ाया.

चहल ने दोस्त के साथ एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन लिखा- कुछ दोस्त होते हैं, कुछ परिवार होते हैं. वही कुछ दोस्त ऐसे होते हैं जो परिवार बन जाते हैं. इस तस्वीर में चहल ढीली-सी शर्ट पहने हुए दिख रहे हैं. इस वजह से रोहित ने उनकी पोस्ट पर मजेदार कमेंट करते हुए लिखा- कपड़े के अंदर तू है या फिर कपड़े तेरे अंदर है. रोहित ने इस कमेंट के साथ हंसने वाली इमोजी भी बनाई.

रोहित शर्मा के कमेंट पर युज़वेंद्र चहल ने भी मजेदार जवाब दिया. चहल ने लिखा- जैसे इस लॉकडाउन में आपके गाल बाहर आ रहे हैं, मुझे कपड़ों के अंदर ही रहने दो क्यूटी पाई रोहित शर्मा. इससे पहले रोहित ने चहल के टिकटॉक वीडियो के लिए उन्हें ट्रोल किया था. जसप्रीत बुमराह के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव करते हुए रोहित शर्मा ने मजाक ही मजाक में चहल को उनके टिकटॉक वीडियो को लेकर ट्रोल किया था. बुमराह ने कहा कि अब चहल टिकटॉक स्टार बन गया है. तो इसपर रोहित ने कहा था कि वो बकवास करता है.

ये है 1988 के टॉप 5 क्रिकेटर, जिन्होंने अंडर- 19 में मचाया था धमाल

डैरेन सैमी ने आईपीएल में इस खिलाड़ी पर लगाया था कालू बोले का आरोप

डैरेन सैमी बोले- मुझे IPL में 'कालू' कहते थे, अब पता चला इसका असली मतलब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -