रोहित ने पास किया यो-यो..
रोहित ने पास किया यो-यो..
Share:

दिल्ली: भारत के स्टार ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा ने यो-यो टेस्ट पास कर लिया है. रोहित ने बुधवार को बेंगलुरु के एनसीए में यो-यो फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद  वह टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड के दौरे पर रवाना हो जायेंगे. यो-यो फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद खुद रोहित शर्मा ने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर शेयर की है. रोहित ने  इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'यो-यो टेस्ट क्लियर अब जल्द ही आयरलैंड में मिलते हैं'

 

बता दें कि बीसीसीआई ने रोहित शर्मा के स्टैंडबाय के तौर पर अजिंक्य रहाणे को रखा था, लेकिन अब रोहित के यो-यो टेस्ट में पास हो जाने की वजह से इन तमाम कयासों पर विराम लग चूका है. ज्ञात हो कि कप्तान विराट कोहली के साथ-साथ वनडे में रोहित टीम के दूसरे सबसे जरुरी खिलाड़ी है और आने वाले  इंग्लैंड दौरे पर उनके सीमित ओवरों में अहम भूमिका निभाने की उम्मीद है. 

 

जानकारी के मुताबिक इससे पहले इंग्लैंड दौरे के लिए चुने गए खिलाड़ियों  ने 15 जून को अपना  यो-यो टेस्ट दिया था. इस टेस्ट में रोहित शामिल नहीं हुए थे. वह अपने किसी काम से रूस गए हुए थे. जहां पर उन्होंने फुटबॉल मैच का भी लुत्फ़ उठाया.

मेरे क्रिकेट करियर का सबसे मुश्किल भरा दिन.....

विराट की 6 साल की कमाई भी अदा नहीं कर पाएगी रोनाल्डो के पैरों की कीमत

हार्दिक से डरता है यह स्टार भारतीय खिलाड़ी, विराट है वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -