दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुन्य पर पवेलियन लौटे रोहित शर्मा
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुन्य पर पवेलियन लौटे रोहित शर्मा
Share:

विजयनगर: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ यहां जारी प्रैक्टिस मैच में भारतीय बोर्ड अध्यक्ष एकादश की तरफ से एक सलामी बल्लेबाज के रूप में खेल रहे रोहित शर्मा बगैर खाता खोले ही आउट हो गए। तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच के अंतिम दिन शनिवार को रोहित महज दो गेंद ही खेल पाए। रोहित ने मयंक अग्रवाल के साथ पहली दफा रेड बॉल क्रिकेट में पारी की शुरुआत की और तेज गेंदबाज वेर्नोन फिलेंडर का शिकार बने।

फिलैंडर की गेंद पर हेनरिक क्लासेन ने रोहित शर्मा का कैच लपका। भारत की वनडे टीम में सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाने वाले रोहित शर्मा टेस्ट क्रिकेट में देश के लिए मध्यक्रम में ही खेलते आए हैं, किन्तु लोकेश राहुल के लचर प्रदर्शन की वजह से टीम प्रबंधन ने दो अक्टूबर से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट श्रृंखला में रोहित को एक सलामी बल्लेबाज के रूप में मैदान पर उतारने का फैसला लिया है।

रोहित ने अब तक भारत के लिए 27 टेस्ट मुकाबले खेले हैं, जिसमें रोहित शर्मा ने कुल 1585 रन बनाए हैं। इसमें तीन शतक और 10 अर्धशतक शामिल हैं। वहीं वनडे में रोहित शर्मा का रिकॉर्ड बेहद जबरदस्त है, रोहित ने कुल 218 एक दिवसीय मुकाबले खेले हैं, जिसमे उन्होंने कुल 8686 रन बनाए हैं। जिसमे उन्होंने 27 शतक और 42 अर्धशतक शामिल हैं।

महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित कर बोले PM मोदी- 'उनका विजन था हाउ टू इंस्पायर'

Video : 'वीरू सहस्त्र बुद्धि' की तरह ही दोनों हाथ से लिख सकती है ये बच्ची

महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित कर बोले PM मोदी- 'उनका विजन था हाउ टू इंस्पायर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -