अब रोहित भी पड़े 99 के फेर में
अब रोहित भी पड़े 99 के फेर में
Share:

सिडनी: शानदार फार्म में खेल रहे ओपनर रोहित शर्मा 99 के फेर में पडऩे वाले छठे भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं. रोहित आस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेले गए पांचवें और आखिरी वनडे में 108 गेंदों में 99 रन बनाकर आउट हो गए. रोहित 99 पर आउट होने के बाद नाखुश नज़र आए .

भारत की तरफ से 99 के फेर में पडऩे वाले पहले बल्लेबाज कृष्णामाचारी श्रीकांत थे जो 1984 में कटक में इंग्लैंड के खिलाफ 99 रन पर आउट हुये थे. VVS लक्ष्मण 2002 में नागपुर में वेस्टइंडीज के खिलाफ 99 के शिकार बने थे. राहुल द्रविड़ 2004 में कराची में पाकिस्तान के खिलाफ 99 पर आउट हुये थे. एकदिवसीय क्रिकेट में सर्वाधिक शतकों का विश्व रिकार्ड रखने वाले सचिन तेंदुलकर के नाम सर्वाधिक तीन बार 99 पर आउट होने का विश्व रिकार्ड है.

सचिन 2007 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बेलफास्ट में, इंग्लैंड के खिलाफ ब्रिस्टल में और पाकिस्तान के खिलाफ मोहाली में 99 पर आउट हुए थे. सचिन ने एक साल में ही 3 बार नर्वस 99 का शिकार हुये थे. भारतीय उपकप्तान विराट कोहली 2013 में वेस्टइंडीज के खिलाफ विशाखापटनम में 99 पर आउट हुए थे और अब रोहित सिडनी में आस्ट्रेलिया के खिलाफ 99 पर आउट हुए हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -