रोहित शर्मा ने किया बड़ा खुलासा, CSK और KKR नहीं बल्कि इस टीम के खिलाफ बनाते है रणनीति

इंडियन प्रीमियर लीग में सबसे सफल टीम का तमगा मुंबई इंडियंस को हासिल है. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली इस टीम ने सबसे ज्यादा 4 बार खिताब जीता है. इसके अलावा सबसे ज्यादा मैच भी मुंबई की टीम ने ही लीग में अपने नाम किए हैं. इसके बावजूद मुंबई की टीम को हर सीजन में एक ऐसी टीम के खिलाफ अपनी रणनीति बनाने में सबसे ज्यादा वक्त बिताती है, जिस टीम का रिकॉर्ड लीग में बेहद खराब है.

मुंबई को 4 बार चैंपियन बनाने वाले टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने इस बात का खुलासा किया है कि उनकी टीम हर सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से भिड़ने के लिए रणनीति बनाने में अपना ज्यादा समय देती है. ये नाम अपने आप में हैरान करने वाला है क्योंकि मुंबई को सबसे कड़ी टक्कर मिलती है 3 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स से. रोहित ने ये बात ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान कही. लाइव सेशन के दौरान एक फैन ने आरसीबी की संभावनाओं के बारे में पूछा, तो डेविड वॉर्नर ने कहा कि बेंगलोर की टीम लीग में सबसे बेहतरीन टीमों में से एक है. वहीं रोहित ने भी वॉर्नर की बात का समर्थन करते हुए कहा, "RCB के खिलाफ हम लोग सबसे ज्यादा देर तक बैठकर योजना बनाते हैं. उनकी बैटिंग लाइन-अप असाधारण है. जब हम उनके खिलाफ खेलते हैं तो हमारी टीम मीटिंग 2 घंटे तक चलती है."

इस बार है RCB की जबरदस्त टीम: रोहित ने साथ ही कहा कि वो इस सीजन में बेंगलोर के खिलाफ खेलने का इंतजार कर रहे थे. अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, "इस साल उनकी टीम में जबरदस्त बैलेंस है. इसी कारण मैं उनके खिलाफ खेलने का इंतजार कर रहा था. सभी टीमों ने इस साल अच्छे खिलाड़ी खरीदे हैं." विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, पार्थिव पटेल जैसे खिलाड़ियों से भरी पड़ी बेंगलोर की टीम आज तक एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई. हालांकि टीम 3 बार फाइनल में जरूर पहुंची. इतना ही नहीं, पिछले लगातार 2 सीजन में ये टीम टेबल में निचली टीमों के साथ रही है.

बेहद कठनाईयों से भरी थी इस क्रिकेटर की लव लाइफ, जानें पूरी बात

इस हॉकी प्लेयर की हालत गंभीर, ICU में है एडमिट

एफआईएच अध्यक्ष बत्रा का कार्यकाल 1 वर्ष के लिए बढ़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -