बीच मैच में रोहित शर्मा को ले जाना पड़ा अस्पताल, फैंस को लगा झटका
बीच मैच में रोहित शर्मा को ले जाना पड़ा अस्पताल, फैंस को लगा झटका
Share:

बुधवार को भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को यहां बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के चलते कैच लेने की कोशिश करते हुए बाएं अंगूठे में चोट लगने के पश्चात् स्कैन के लिए चिकित्सालय ले जाया गया। दूसरी स्लिप में क्षेत्ररक्षण कर रहे रोहित ने मोहम्मद सिराज के पारी के दूसरे ओवर की चौथी गेंद पर अनामुल हक का कैच छोड़ा तथा इसके चलते गेंद लगने से उनके बाएं हाथ से खून निकलने लगा।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने ट्वीट किया, "दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय में क्षेत्ररक्षण के चलते भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के अंगूठे में चोट लगी। BCCI की मेडिकल टीम उनका आकलन कर रही है, उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है।" पहला एकदिवसीय मुकाबला एक विकेट से जीतकर बांग्लादेश तीन मैच की श्रृंखला में 1-0 से आगे चल रहा है। रोहित शर्मा को लगी चोट यदि गंभीर निकलती है, तो यह भारतीय टीम के लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकता है। क्योंकि अभी वनडे सीरीज का एक मैच शेष है, साथ ही इसके पश्चात् दो मैच की टेस्ट सीरीज भी है। रोहित शर्मा ही टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे। 

बता दें कि टी-20 विश्व कप 2022 के पश्चात् रोहित शर्मा एक ब्रेक लेकर लौट रहे हैं। वह भारतीय टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं गए थे। रोहित ने बांग्लादेश दौरे से ही वापसी की, जहां भारतीय टीम को पहले वनडे में एक विकेट से हार मिली थी। अब दूसरे वनडे मैच में रोहित शर्मा को चोट लग गई।

PPF-सुकन्या समृद्धि में पैसा लगाने वालों के ल‍िए आई ये अच्छी खबर

UBER पर लगा 115 करोड़ रुपये का जुर्माना, जानिए क्या है आरोप?

'पहले पाइप से पीटा फिर थूककर चटवाया', यहाँ प्यार करने की मिली तालिबानी सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -