ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नही खेलेगा यह दिग्गज, बड़ी और चौंकाने वाली वजह आई सामने

Feb 13 2019 04:20 PM
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नही खेलेगा यह दिग्गज, बड़ी और चौंकाने वाली वजह आई सामने

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम हाल ही में न्यूजीलैंड से तीन मैचों की टी-20 और 5 मैचों की वनडे सीरीज खेलकर स्वदेश लौटी है. वहीं अब उसकी निगाहे 24 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ शुरू होने वाली टी-20 सीरीज पर टिकी है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत दौरे पर 5 वनडे और 2 टी-20 मैच खेलने आ रही है. इसकी शुरुआत टी-20 सीरीज के साथ 24 फरवरी से होगी.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम का चयन 15 फरवरी को मुंबई  होगा. कहा जा रहा है कि टी-20 सेरीकज के लिए रोहित शर्मा को चयनकर्ता आराम दे सकते हैं. क्योंकि हाल ही में न्यू जीलैंड के खिलाफ विराट की गैरमौजूदगी में उन्होंने टीम की कमान संभाली थी. 

बतया जा रहा है कि वनडे टीम में टीम प्रबंधन विश्व कप के पहले प्रयोग करने के मूड में नहीं दिख रही है और वनडे सीरीज में रोहित को मौका मिलेगा. जबकि 2 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए उन्हें आराम दिए जाने की ख़बरें काफी तेजी से जोर पकड़ रही है. चयन प्रक्रिया की जानकारी रखने वाले एक अधिकारी से मिले जानकारी के मुताबिक, रोहित शर्मा को टी20 प्रारूप में विश्राम दिया जा सकता है. बता दें कि पहला टी-20 24 फरवरी को विशाखापट्नम और दूसरा एवं अंतिम मैच 27 फरवरी को बैंगलोर में खेला जाएगा. 

न्यूजीलैंड दौरे से लौटे विजय शंकर ने बताई क्या है उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि

तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड ने हासिल की वेस्टइंडीज पर शानदार जीत

सीनियर नेशनल बैडमिंटन चैंपियनशिप में इन खिलाड़ियों ने की विजयी शुरुआत

बांग्लादेश से शुरू हुई न्य़ूजीलैंड की वनडे सीरीज, ऐसी है स्तिथि