टेस्ट मैच में ओपनिंग करना चाहता हूँ : रोहित शर्मा

नई दिल्ली : भारत के वनडे और टी-20 मैचों के धाकड़ ओपनर बल्लेबाज़ रोहित शर्मा टेस्ट मैच में भी ओपनिंग करने को तैयार हैं. रोहित का कहना है कि अगर भारतीय टीम मेनेजमेंट उन्हें भविष्य में विकल्प के तौर पर रखती है तो वह टेस्ट में भी ओपेनिंग करने को तैयार है. 

क्रिकेट का ऐतिहासिक दिन, भगवान ने जड़ा पहला शतक तो डॉन ने खेली अंतिम पारी

बता दें कि टीम इंडिया इंग्लैंड के दौरे पर है और वहां पर लोकेश राहुल, शिखर धवन और मुरली विजय जैसे सलामी बल्लेबाजों को काफी जूझना पड़ रहा है और ऐसे में जब रोहित शर्मा से सवाल किया गया कि क्या वह टीम इंडिया के लिए टेस्ट में ओपनिंग करने को तैयार है तो उन्होंने कहा , देखिये, मुझे अब तक कभी ऐसी टेस्ट क्रिकेट में पारी का आगाज करने जैसी कोई जानकारी नहीं दी गई. 

SL बनाम SA T-20 : लंका के सामने पहले बल्लेबाजी करेंगी अफ्रीका

इसके आगे रोहित ने कहा जब मैंने खेलना शुरू किया या जब मैं भारत की ओर से खेल रहा था तो मैंने कभी यह नहीं सोचा था कि मैं वनडे मैचों में कभी पारी की शुरुआत करूंगा या ओपनिंग उतरूंगा यह आगे चलते हुए अपने आप  हो गया, इसलिए टेस्ट में भी मैंने अपने विकल्प खुले रखे हैं. अगर टीम प्रबंधन मौका देता है तो मैं इसके लिए भी तैयार हूं.  रोहित ने टेस्ट में अब तक 25 मैचों में तीन शतक और नौ अर्धशतक से 40 की औसत से 1479 रन बनाए हैं.

खबरे और भी...

यो-यो टेस्ट में इस खिलाडी ने विराट सहित पूरी टीम इंडिया को पछाड़ा

विकेटकीपर बन रहे इंडिया का सरदर्द

कोहली पर निर्भर नहीं टीम इंडिया : कुमार संगकारा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -