IPL 2018 : तो रोहित बन जाते यह कारनामा करने वाले पहले एशियाई बल्लेबाज
IPL 2018 : तो रोहित बन जाते यह कारनामा करने वाले पहले एशियाई बल्लेबाज
Share:

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल सीजन 11 का 27वां मुकाबला कल पुणे में खेला गया. टॉस जीतकर मुंबई ने चेन्नई को बल्लेबाजी का न्योता दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 169 रनों का स्कोर खड़ा किया. चेन्नई की ओर से सुरेश रैना ने 75 रनों की पारी खेली. मुंबई ने 170 रनों के लक्ष्य को 2 गेंद शेष रहते ही पा लिया. मुंबई की ओर से सलामी बल्लेबाज सूर्यकुमार ने कुल 44 रनों की पारी खेली. वहीं कप्तान रोहित ने नाबाद 56 रनों की कप्तानी पारी खेली. इस पारी में उन्होंने 2 छक्के लगाए. लेकिन वे कल इस पारी में एक छक्का और लगा देते तो वे एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लेते. जानिए किस रिकॉर्ड से चूके रोहित शर्मा...

इस रिकॉर्ड को अपने नाम कर लेते रोहित शर्मा...

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को हमेशा से ही लम्बे-लम्बे छक्के लगाने के लिए जाना जाता हैं. इसी कारण उन्हें हिटमैन के नाम से भी जाना जाता है. रोहित शर्मा आज अपने इसी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए नजर भी आए. लेकिन वे अपना नाम सुनहरे अक्षरों में दर्ज कराने से चूक गए.  

आपको बता दे कि रोहित के नाम अब तक सभी प्रकार के टी-20 मैचों में कुल 299 छक्के दर्ज हो गए हैं. इससे पहले उनके नाम कुल 297 छक्के दर्ज थे. आज उन्होंने कुल 2 छक्के जड़े. वहीं आज अगर वे 1 छक्का और जड़ देते तो वे टी-20 फॉर्मेट में 300 छक्के लगाने वाले पहले एशियाई और दुनिया के 7वें बल्लेबाज बन जाते. हालांकि अगले मैच में रोहित इस रिकॉर्ड को जरूर अपने नाम करना चाहेंगे. 

IPL 2018 LIVE : रोहित ने लिया धोनी से बदला, 8 विकेट से मुंबई की जीत

IPL 2018 : जब दिल्ली-कोलकाता के मैच में नन्हे खिलाड़ी ने दिलाई धोनी की याद...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -