चोटिल रोहित करीब बारह सप्ताह मैदान से रहेंगे बाहर
चोटिल रोहित करीब बारह सप्ताह मैदान से रहेंगे बाहर
Share:

मुम्बई - बल्लेबाज रोहित शर्मा ईन दिनों चोटिल है. बता दें कि 29 अक्टूबर को विशाखापट्नम में खेले गए एकदिवसीय श्रृंखला के पांचवें और अंतिम मैच के दौरान रोहित को चोट लगी थी. इस कारण वे 10 से 12 सप्ताह के लिए मैदान से बाहर रह सकते हैं. बीसीसीआई का तो यहां तक कहना है कि अगर रोहित की दाहिनी जांघ में लगी चोट की सर्जरी हुई, तो वह दो से तीन माह तक क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे.

बता दें कि चोटिल होने के कारण ही रोहित को नौ नवम्बर से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाली टेस्ट श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया. उधर रोहित के स्वास्थ्य को लेकर बीसीसीआई ने जो बयान दिया उसके अनुसार बोर्ड की मेडिकल टीम ने रोहित की दाहिनी जांघ के ऊपरी हिस्से में चोट लगने की पुष्टि की. बोर्ड ने कहा कि रोहित विशेषज्ञों से परामर्श के लिए अगले सप्ताह की शुरुआत में लंदन जाएंगे और इस दौरान उनकी जांघ की सर्जरी होना संभव है. इसके कारण वह 10 से 12 सप्ताह के लिए क्रिकेट खेल जगत से बाहर हो जाएंगे. बोर्ड ने रोहित को हर प्रकार की मदद देने की बात कही है.

गौरतलब है कि नौ नवम्बर से राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा. इस टेस्ट श्रृंखला के बाद भारतीय टीम इंग्लैंड के साथ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला और टी-20 श्रृंखला भी खेलेगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -