सिडनी में बढ़ रहे कोरोना ने बढ़ाई रोहित शर्मा की समस्यां, 14 दिन के लिए हुए क्वारंटाइन
सिडनी में बढ़ रहे कोरोना ने बढ़ाई रोहित शर्मा की समस्यां, 14 दिन के लिए हुए क्वारंटाइन
Share:

सिडनी में कोरोना महामारी के मामलों के आँकड़ों में लगातार वृद्धि होती जा रही है और इससे ना केवल भारत व ऑस्ट्रेलिया के मध्य होने वाले तीसरे टेस्ट मैच पर संकट मंडरा रहा है बल्कि रोहित शर्मा की सुरक्षा पर भी प्रश्न खड़े हो रहे हैं जो इस समय सिडनी में हैं तथा क्वारंटाइन की आवश्यक अवधि पूरी कर रहे हैं। रोहित शर्मा पहले टेस्ट मैच के पश्चात् ऑस्ट्रेलिया पहुंचे थे तथा इस समय वो सिडनी में हैं। 

मीडिया से बता करते हुए एक अफसर ने बताया कि, रोहित शर्मा सिडनी में हैं तथा टीम मैनेजमेंट निरंतर उनके कांटेक्ट में है। उन्होंने सिडनी से मूव करने की आवश्यकता नहीं है। वो सुरक्षित हैं क्वारंटाइन के दौरान बॉयो-सिक्योर वातावरण में हैं। वो अपने रूम में अकेले हैं ऐसे में भारतीय क्रिकेट बोर्ड व टीम मैनेजमेंट निरंतर उनके कांटेक्ट में है। यदि वहां किसी इमरजेंसी हुई तथा हमें ये लगा कि उन्हें सिडनी से बाहर निकालने की आवश्यकता है तो हम उसे तुरंत करेंगे, किन्तु अभी के लिए वो पूरी तरह से सुरक्षित हैं। 

वही भारत में एनसीए में पूरी प्रकार से फिट होने के पश्चात् रोहित ऑस्ट्रेलिया गए हैं और वो किस प्रकार से अपनी फिटनेस पर काम कर रहे हैं इसे लेकर अफसर ने कहा कि, फीजियो रोहित शर्मा पर निरंतर नजर रख रहे हैं तथा वो निरंतर अपने रूप में वर्कआउट कर रहे हैं। ये सभी चीजें उन्हें पूरी प्रकार से फिट बनाए रखने के लिए की जा रही है जिससे कि वो अगले एक्शन के लिए पूरी प्रकार से तैयार रहें।

अगले महीने संयुक्त राज्य अमेरिका में लौटेंगे मॉर्गन

ISL 7: मारिनर्स ने विलियम्स की स्ट्राइक कर बेंगलुरु को हराया

प्रशंसकों की आशा में अप्रैल को फिर से शुरू हुआ काराबाओ कप फाइनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -