शर्मनाक शिकस्त के बाद भावुक हो गए रोहित शर्मा, विराट भी मायूस, सामने आया Video
शर्मनाक शिकस्त के बाद भावुक हो गए रोहित शर्मा, विराट भी मायूस, सामने आया Video
Share:

मेलबर्न: T-20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया का सफर खत्म हो गया है. इंग्लैंड के हाथों सेमीफाइनल मैच में 10 विकेट से मिली शर्मनाक शिकस्त के बाद टीम इंडिया का वर्ल्ड कप में सफर ख़त्म हो गया है, मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भावुक हो गए. रोहित शर्मा को डग आउट में भावुक होते हुए देखा गया, जहां वह अपने आंसू पोछ रहे थे.

 

मैच खत्म होने के बाद जब भारतीय टीम के खिलाड़ी इंग्लैंड टीम से हाथ मिलाकर अपने डगआउट में पहुंचे, तब रोहित शर्मा इमोशनल हो गए. बहुत देर तक रोहित शर्मा को राहुल द्रविड़ के साथ बात करते हुए देखा गया. दोनों ने कुछ देर बात की और उसके बाद रोहित शर्मा इमोशनल हो गए, जहां कोच राहुल द्रविड़ उन्हें संभालते हुए दिखाई दिए. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी मैदान में निराश दिखाई दिए. 10 विकेट से शर्मनाक हार के बाद विराट कोहली को मैदान में निराश देखा गया, वह अपना मुंह टोपी से छिपा रखा था. झुके हुए कंधे बता रहे थे कि किंग कोहली किस तरह इस पराजय से निराश हैं. 

 

बता दें कि भारतीय टीम, पहली बार रोहित शर्मा की कप्तानी में किसी ICC इवेंट में खेल रही थी, मगर यहां पर भी दिल टूट गया. भारत का सफर खत्म हुआ और फिर एक बार हम सेमीफाइनल में पराजित हो गए. यदि इस मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए 168 का स्कोर बनाया, जवाब में इंग्लैंड ने 10 विकेट से इस मुकाबले को जीत लिया.

टीम इंडिया की शर्मनाक हार, इंग्लैंड के सामने भारतीय गेंदबाज़ों ने किया 'सरेंडर'

इंडिया-इंग्लैंड का महामुकाबला, भारत की पहले बैटिंग, देखें हेड-टू-हेड आंकड़े

T20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची पाकिस्तान, बाबर-रिजवान की जोड़ी ने किया कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -