क्रिकेटर रोहित शर्मा की शादी का कार्ड सामने आया
क्रिकेटर रोहित शर्मा की शादी का कार्ड सामने आया
Share:

मुंबई. भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा की जल्द ही मुंबई के ताज होटल में 13 दिसंबर को शादी होने वाली है. जिसकी तैयारियां जोर-शोर से जारी है सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रोहित शर्मा अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रितिका सजदेह से विवाह के बंधन में बंधने वाले है व जिसके लिए उनका शादी का कार्ड सामने आ गया है. बता दे की टीम इंडिया के स्टार ओपनर रोहित शर्मा व रितिका सजदेह की शादी का प्रोग्राम मुंबई के बांद्रा वेस्ट स्थित ताज लैंड्स होटल में 8 बजे से रखा गया है।

शादी का कार्यक्रम रात 10.30 बजे तक चलेगा। तथा टीम इंडिया के स्टार ओपनर रोहित शर्मा व रितिका सजदेह की इस शादी में कुछ चुनिंदा ही वीवीआईपी गेस्ट शामिल होंगे. इस लिस्ट में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अंबानी फैमिली, सचिन तेंडुलकर सहित अनगिनत भारतीय क्रिकेट के सितारे सम्मिलित होंगे।

आपको बता दे की जब राजधानी दिल्ली के टेस्ट मैच में भारतीय टीम का मैच चल रहा था उसी दौरान रोहित शर्मा ने खासतौर पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शादी का अपना यह कार्ड देने के लिए संसद भवन पहुंचे थे। रितिका सजदेह मुंबई की रहने वाली हैं। दोनों एक-दूसरे को तकरीबन 6 साल से जानते हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -