आखिर क्यों नहीं कर पाएंगे रोहित और रहाणे क्रिकेट की प्रैक्टिस
आखिर क्यों नहीं कर पाएंगे रोहित और रहाणे क्रिकेट की प्रैक्टिस
Share:

रोहित शर्मा ,अजिंक्य रहाणे  जैसे बड़े क्रिकेटरों को शहर में व्यक्तिगत ट्रेनिंग शुरू करने के लिए अधिक इंतजार करना होगा, क्योंकि यह क्षेत्र कोविड-19 'रेड जोन' में हैं जहां फिलहाल खेल सुविधाओं को खोलने की स्वीकृति नहीं है. महाराष्ट्र सरकार ने 'ग्रीन आरेंज जोन' में व्यक्तिगत ट्रेनिंग के लिए दर्शकों के बिना स्टेडियम खोलने की इजाजत दे दी है. गृह मंत्रलाय ने 31 मई तक चलने वाले लॉकडाउन के चौथे चरण के नियमों में छूट दी थी जिसके बाद राज्य सरकार ने यह फैसला किया.

मुंबई के अलावा ठाणे, नवी मुंबई, मीरा भयंदर, वसई विरार कल्याण डोम्बिवली जैसे इसके आसपास के इलाकों को 'रेड जोन' घोषित किया गया है. मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) के अधिकारी ने पीटीआई से कहा, हम स्टेडियमों खेल सुविधाओं को खोलने से संबंधित राज्य सरकार के नियमों का कड़ाई से पालन करेंगे. एमसीए के पास तीन सुविधाए हैं वानखेड़े स्टेडियम, बांद्रा कुर्ला परिसर सचिन तेंदुलकर जिमखाना, लेकिन सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार ये सब बंद रहेंगे.

ब्रेबोर्न स्टेडियम में भी क्रिकेट अभ्यास शुरू नहीं हो सकता जो मरीन ड्राइव पर स्थित है. क्रिकेट क्लब आफ इंडिया (सीसीआई) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि गतिविधियां दोबारा शुरू करने के लिए उन्हें सरकार के आदेशों का इंतजार है. अधिकारी ने कहा, तब तक कोई गतिविधि शुरू नहीं होगी. मुंबई कोविड-19 महामारी से सबसे अधिक प्रभावित शहरों में शामिल है. मंगलवार को कोविड-19 के 1411 नए मामले सामने आए जिससे कुल मामलों की संख्या 22563 हो गई. शहर में इस वायरस के कारण 800 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है.

बेहद ही दिलचस्प है इस क्रिकेटर की लाइफ जर्नी

गीनो हर्नांडेज़ की पत्नी ने बयां किया हादसे का दर्द

आईटीएफ जल्द ही शुरू करेगा निचली रैंकिंग के खिलाड़ियों के लिए यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -