द स्काई इज़ पिंक : रोहित सराफ का खुलासा, कहा- छह-सात घंटे तक...'

द स्काई इज़ पिंक : रोहित सराफ का खुलासा, कहा- छह-सात घंटे तक...'

रोहित सराफ इंडस्ट्री के लिए कोई नया नाम नहीं है. जो लोग नहीं जानते हैं, उन्हें बता दें कि रोहित द्वारा पहले ही डियर जिंदगी और हिचकी जैसी सफल फिल्मों में अभिनय किया गया है. फिल्म डियर जिंदगी में, रोहित द्वारा आलिया भट्ट के भाई की भूमिका निभाई गई थी, जबकि उन्होंने रानी मुखर्जी-अभिनीत हिचकी में एक कुलीन वर्ग के छात्र का रोल अदा किया था. 

बता दें कि अब अभिनेता द स्काई पिंक में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ मुख्य भूमिकाओं में देखने को मिलेंगे. अभिनेता रोहित द्वारा फिल्म में ईशान, प्रियंका और फरहान की पहली संतान की भूमिका अदा की गई है. उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है कि वे अपने परिवार के साथ हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां मना रहे थे, साथ ही जब उन्हें फिल्म के लिए ऑडिशन के लिए कॉल आया था तो उन्होंने कहा था कि यह सब पिछले साल मई और जुलाई के बीच चार राउंड में हुआ है. 

उनके मुताबिक़,"एक दिन, मुझे सिर्फ लुक टेस्ट के लिए एक कॉल आया और मुझे इस बात का कोई अंदाजा भी नहीं था कि अन्य कलाकार भी होंगे या मुझे काम मिल जाएगा. एक गुनगुना सेट और कई वैनिटी वैन स्टूडियो में खड़ी हुए थीं. एक्ट्रेस प्रियंका, फरहान और ज़ायरा की. आगे वे कहते हैं कि मैं चला गया था और हम सभी को कैमरे के सामने फेंक दिया गया था. फोटो सत्र छह-सात घंटे तक जारी रहा. जब मैं सेट से बाहर निकल रहा था, तो शोनाली द्वारा मुझे सूचित किया कि मैं ईशान का किरदार निभाऊंगा.''

Movie Review : संवेदनशील विषय पर बनी Section 375 बताएगी कोर्ट की सच्चाई..

'ये काली-काली आंखें' गाने पर दशकों बाद बोली शाहरुख़ की पत्नी, कहा- विश्वास नहीं होता कि..'

Movie Review : एक बार फिर फैंस की उम्मीदों पर खरे उतरे आयुष्मान, बेहतरीन है Dream Girl

कबीर सिंह के हिट डायरेक्टर रणबीर संग करेंगे काम, बनाएंगे ऐसी फिल्म