को-स्टार ने शेयर की प्रियंका की फोटो, दिखा कुछ ऐसा अंदाज
को-स्टार ने शेयर की प्रियंका की फोटो, दिखा कुछ ऐसा अंदाज
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'डियर जिंदगी' और 'हिचकी' फेम ऐक्टर रोहित सुरेश सराफ अब शोनाली बोस के डायरेक्शन में तैयार हो रही फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे. जबकि टीम द्वारा हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है. 

रोहित द्वारा गुरुवार को फिल्म में अपनी को-स्टार प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया गया है और इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा हॉट पोज देते हुई नजर आ रही है. वहीं इस तस्वीर में वह अपने मुंह से रोहित और जायरा की तस्वीर को पकड़े हुए हैं. 

आपको जानकारी के लिए बताते चलें कि इंटरनैशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा लगभग तीन साल बाद बॉलिवुड में वापसी कर रही हैं और उनको आखिरी बार 2016 में प्रकाश झा की फिल्म जय गंगाजल में देखा गया था. इस फिल्म की बात की जाए तो 'द स्काई इज पिंक' दिवंगत राइटर और मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी के जीवन पर आधारित फिल्म है. आयशा चौधरी पल्मनरी फाइबरोसिस से पीड़ित थीं और मात्र 17 साल की उम्र में उनकी मौत हो चुकी थी. फिल्म में आयशा चौधरी के रोल में जायरा वसीम देखने को मिलेंगी. 

विद्या के हीरो को मिली यह फिल्म, परिणीति को सिखाएंगे यह खेल

एयरपोर्ट पर दीपिका को देख गार्ड ने लगाई आवाज, एक्ट्रेस ने कहा-चाहिए ?

कार्तिक संग चेहरा छिपाए घूम रही थी सारा, पड़ी फैंस की नजर और फिर...

अनन्या की क्यूट फोटो वायरल, जमकर आ रहे कमेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -